हल्द्वानी ब्रेकिंग : सुसाइड पॉइंट की पहाड़ी से गिरकर युवक की मौत

हल्द्वानी।रुद्रपुर से भीमताल घूमने आए एक युवक की बीते मंगलवार को भीमताल से घर की तरफ वापसी करते समय भीमताल बोहराकुन की सुसाइड पॉइंट की पहाड़ी से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।

वही पुलिस और एसडीआरएफ ने देर रात तक सर्च अभियान चलाकर शव को बाहर निकाला और भीमताल सीएचसी की मोर्चरी में पहुंचाया। बुधवार को परिजनों के पहुंचने के बाद शव का पंचनामा भरने की कार्यवाही शुरू कर दी।
जानकारी देते हुए भीमताल थानाध्यक्ष जगदीप सिंह नेगी ने बताया एसडीआरएफ के साथ देर रात तक अभियान चलाया और शव को बाहर निकाला।

आज परिजन भीमताल सीएचसी पहुंच चुके है। पंचनामे की कार्यवाही की जा रही है। और पोस्टमार्टम के लिए नैनीताल भेजा जाएगा। वहीं हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। परिजनों की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है।

रुद्रपुर से भीमताल घूमने आए एक युवक की बीते मंगलवार को घर की तरफ वापसी करते समय भीमताल बोहराकुन की सुसाइड प्वाइंट की पहाड़ी से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।

पुलिस और एसडीआरएफ ने देर रात तक सर्च अभियान चलाकर शव को बाहर निकाला। बुधवार को परिजनों के पहुंचने के बाद शव को पोरस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़ ब्रेकिंग : बघेरी टोल बैरियर के विरोध में ग्रामीणों को जोरदार प्रदर्शन

भीमताल थानाध्यक्ष जगदीप सिंह नेगी ने बताया रुद्रपुर के नजदीक पीपला महतोष मोड़ निवासी 30 वर्षीय पंकज बाला के पहाड़ी से गिरने की सूचना मिली थी। एसडीआरएफ के साथ देर रात तक अभियान चलाया और शव को बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग उत्तराखंड : यहां तूफान में सड़क पर गिरा चीड़ का विशाल पेड़, चपेट में आए दो लोगों की मौत

पंकज बाला के परिजन बुधवार को भीमताल सीएचसी पहुंचे इसके बाद ही पंचनामे की कार्रवई शुरू की गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए नैनीताल भेजा गया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। परिजनों की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग ....... लक्ष्मेश्वर क्षेत्र में शरारती तत्वों ने शिक्षक की स्कूटी को किया आग हवाले 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *