ब्रेकिंग सोलन …एमएमयू कालेज में पीजी ईएनटी की छात्रा से रैगिंग के दौरान दीवार से लगा पीड़िता का सिर, केस दर्ज

सोलन। सोलन के सुल्तानपुर स्थित एमएमयू ईएनटी कालेज से पीजी कर रही एक छात्रा के साथ सीनियर छात्रा ने ऐसी रैगिंग की कि मामला पुलिस तक जा पहुंचा। कल इसी तरह की रैगिंग के दौरान छात्रा का सिर दीवार पर लगा और चोट आ गई।

आरोप है कि पीड़ित ने कालेज प्रशासन को सीनियर छात्रा की हरकत के बारे में कई बार बताया लेकिन कल जब मामला हद से आगे निकल गया तो पीड़िता ने धर्मपुर पुलिस का दरवाजा खटखटाया फिलहाल पुलिस ने एंटी रैगिंग एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है। घटनाक्रम की एसपी सोलन गौरव सिंह ने पुष्टि की है।


एसपी सोलन गौरव सिंह के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार एमएमयू सुल्तानपुर में ईएनटी विभाग में पजी कर रही पंजाब की एक छात्रा की शिकायत पर धर्मपुर थाने में एक सीनियर छात्रा के खिलाफ केस दज्र किया गया है। पीड़िता का कहना हे कि इसे एक सीनियर छात्रा लगातार मानसिक व शारीरिक तौर पर परेशान कर रही थी।

इस बारे उसने एमएमयू प्रशाासन को भी बताया था, जिन्होने इसकी शिकायतपत्र पर कोई भी कार्रवाई नहीं की।


कल यानी 23 मार्च को इसी सीनियर छात्रा ने उसके साथ रैगिंग की। उसे मौखिक व शारीरिक रूप से परेशान किया गया तथा इसे धक्का भी मारा। जिससे इसका सिर दीवार पर लगा तथा यह नीचे गिर गई ।

यह भी पढ़ें 👉  सोलन ब्रेकिंग : पुलिस ने किया एक और अंतरराज्यीय चिट्टा तस्करी नेटवर्क का पर्दाफाश, पंचकुला और डेराबस्सी से पकड़े गए कर्ताधर्ता, शिमला के दो युवक भी गिरफ्तार


जब पीड़िता ने संबधित विभाग को बार शिकायत की तो किसी ने उसकी शिकायत पर ध्यान नहीं दिया। हार कर पीड़िता धर्मपुर पुलिस की शरण में पहुंची और सीनियर छात्रा के खिलाफ तहरीर सौंपी।

यह भी पढ़ें 👉  12 मई 2024 : आज का दिन और आपका राशिफल

एसपी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी छात्रा के खिलाफ रैगिंग एवं प्रतिषेध अधिनियम 2009 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  सोलन ब्रेकिंग: 12 फरवरी से लापता बुजुर्ग का कंकाल घर से 200 मीटर दूर जंगल से बरामद, पेड़ और गले में बंधे गर्मपट्टी के टुकड़े भी मिले

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *