नालागढ़ ब्रेकिंग : बगलैहड पुल पर स्कर्पियो से टक्कर मार कर बाइक सवार चार युवकों को नदी में फेंका, एक की मौत 

नालागढ़। बगलैहड पंचायत के अंतर्गत शेरावाली गांव के रहने वाले एक युवक ने अपने ही बुआ के बेटे की निर्मम हत्या कर दी। घटना 11 अप्रैल की बताई जा रही है।

 जब 4 दोस्त मिलकर अपने  नानी के घर जोघों गए थे और उसके बाद उनकी अपने ही मामे बेटे के साथ किसी बात को लेकर कहा – सुनी हो गईं और उसके बाद कथित रूप से मामा के बेटे रिक्की ने अपने तीन चार अन्य दोस्तों के साथ मिलकर बाइक से लौट रहे सुखविंद्र व उसके चारों दोस्तों को  बगलैहड नदी के पुल पर आकर अपनी स्कारपीयो से टक्कर मर कर पुल से नीचे गिरा दिया। नीचे गिरने के बाद तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि एक अन्य युवक साफ बच गया। पूरी रात तीनों युवक नदी के नीचे घायल अवस्था में तड़पते पड़े रहे।

सुबह रिक्की ने ही पुलिस को सूचना देकर बताया की पुल पर से एक बाइक नीचे गिरी हुई है।  पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर तीनों घायलों को नालागढ़ के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर एक युवक की हालत को गंभीर देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया था।  पीजीआई में दो दिन रहने के बाद सुखविंदर नाम के युवक ने  दम तोड़ दिया। अभी भी दो घायलों का इलाज नालागढ़ के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने 307 302 एवं अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश पुलिस की ओर से की जा रही है। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

इस बारे में जब हमने मृतक युवक के परिजनों भाई जोगिंदर सिंह, पिता हरनेक सिंह से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि मृतक के मामा के बेटे ने ही प्री प्लान करके एक बाइक को आग लगाने के बाद उसे नदी के बीच फेंक दिया और उसके बाद जिस बाइक पर सवार होकर चारों युवक अपने घर जा रहे थे उसको भी बुरी तरह से जोरदार टक्कर स्कॉर्पियो कार से मार दी गई और उसे नदी के नीचे फेंक दिया गया जिसके बाद तीन युवक बुरी तरह से जख्मी हुए थे जिसके बाद उन्हें नालागढ़ के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया जहां से सुखविंदर सिंह की हालत गंभीर देखते हुए उसे इलाज के लिए पीजीआई चंडीगढ़ रैफर किया गया था जहां उसने इलाज के दौरान दो दिन बाद दम तोड़ दिया। मृतक के परिजनों का कहना है कि उसी के मामे के बेटे ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर साजिश रची और उसे अपने झाल में फंसाकर मौत के घाट उतार दिया. मृतक के परिजनों ने उसके मामे बेटे पर ही हत्या के गंभीर आरोप लगाए हैं और सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की भी मांग उठाई है।

यह भी पढ़ें 👉  बद्दी ब्रेकिंग : चुनाव लोकसभा का और तेरा बाप- मेरा बाप तक पहुंचे दून के वर्तमान और पूर्व विधायक रामकुमार व पम्मी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *