प्रधानमंत्री मोदी के कुशल एवं गतिशील नेतृत्व में भारत ने पूरे विश्व में बनाई पहचान :कटवाल

सुमन डोगरा, बिलासपुर। झंडूता के विधायक जीतराम कटवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल एवं गतिशील नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में देश ने विकास के कई नए अध्याय लिखे हैं। इस अवधि में भारत ने जहां पूरे विश्व में अपनी विशेष पहचान बनाई है, वहीं मोदी सरकार ने करोड़ों लोगों के हितों को ध्यान में रखकर कई महत्वाकांक्षी और जनकल्याणकारी योजनाएं भी चलाई हैं। यह चुनाव केवल मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का नहीं, बल्कि देश के विकास को तीन गुना अधिक रफ्तार से आगे बढ़ाने, भारत को विश्व की तीसरे नंबर की अर्थव्यवस्था बनाने और देश की 3 करोड़ नारी शक्ति को लखपति दीदी बनाने का भी चुनाव है।

झंडूता विधानसभा क्षेत्र में विकसित भारत संकल्प पदयात्रा के तहत जनसंपर्क अभियान को आगे बढ़ाते हुए जीतराम कटवाल ने बुधवार को बैहनाजट्टां और गालियां पंचायतों का दौरा किया। बूथ स्तर पर आयोजित कार्यक्रमों में उन्होंने कहा कि भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल का फूल है और इस फूल को शांति का प्रतीक माना जाता है।

यह भी पढ़ें 👉  सोलन ब्रेकिंग : एमएमयू सुल्तानपुर के दो छात्रों के कमरे से बरामद किये चिट्टा, चरस और अफीम, मंडी के रहने वाले हैं दोनों छात्र

जाहिर है कि जब कमल होगा तो शांति के साथ विकास, विजय, विश्वास, सुरक्षा, ज्ञान, विज्ञान, हर नारी का सम्मान, संकल्प सिद्धि, समृद्धि, आत्मनिर्भरता, गौरव से भरी विरासत, मान, स्वाभिमान और प्रगति के पथ पर बढ़ता हिंदुस्तान भी होगा। तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति का देश में अब कोई स्थान नहीं है। अब देश में रिपोर्ट कार्ड, जवाबदेही, विकासवाद और सभी को साथ लेकर चलने की राजनीति चल रही है। यह संस्कृति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देन है। उन्होंने जो कहा, उससे कई गुना अधिक करके दिखाया है।

यह भी पढ़ें 👉  हिमाचल न्यूज : करसोग के तलेहन में मलबे में फंसी HRTC बसें और गाडियां

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए जीतराम कटवाल ने कहा कि इस पार्टी के नेताओं पर ‘मुंह में राम, बगल में छुरी’ कहावत बिल्कुल सही बैठती है। अयोध्या में राम मंदिर का विरोध करने और राम भक्तों पर गोली चलाने वाले दिखावे के लिए भगवान राम के उद्घोष लगाते हैं, जबकि दूसरी ओर मंदिर तोड़कर वहां मस्जिद बनाने की बात करते हैं। वोट बटोरने के लिए जनता को गुमराह करना उनकी पुरानी आदत है, लेकिन उनकी रग-रग से वाकिफ हो चुके लोग अब उनके किसी भी तरह के झांसे में आने वाले नहीं हैं।

यह भी पढ़ें 👉  निरमंड ब्रेकिंग : घास कटने के दौरान पहाड़ी से फिसले दंपति, दर्दनाक मौत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में जीत की हैट्रिक के साथ देश में जहां लगातार तीसरी बार सरकार बनेगी, वहीं हमीरपुर से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर भी रिकाॅर्ड वोटों से पांचवीं जीत हासिल करेंगे। झंडूता की जनता उन्हें कम से कम 31 हजार वोटों की बढ़त देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *