लो कल्लो बात : गुंडे के घर दावत उड़ा रहा था डीएसपी , पुलिस की रेड पड़ी तो टॉयलेट में जा छिपा अफसर

तिरुवंतपुरम। कोतवाल अगर चोर को पकड़ने के बजाय उसकी तरफदारी करने लगे तो क्या होगा? केरल में ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक पुलिस अफसर गुंडे को पकड़ने के बजाय उसके घर दावत उड़ा रहा था। पार्टी चल रही थी तभी घर पर पुलिस की रेड पड़ गई। जब पुलिस की टीम घर में दाखिल हुई तो खुद को बचाने के लिए वो अफसर टॉयलेट में जा छिपा। सीएम के आदेश पर आरोपी अफसर समेत तीन के खिलाफ ऐक्शन लिया गया है।


मामला केरल में डीएसपी एमजी साबू से जुड़ा हुआ है। अंगमाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, हमारी टीम ने सोमवार शाम को गुंडो के खिलाफ ऑपरेशन किया। इसके तहत पुलिस टीम थम्मनन फैसल के घर रेड करने पहुंची। रेड से पहले पुलिस को पता लगा कि चार लोग प्राइवेट कार से फैसल के घर पहुंचे थे लेकिन, उन्हें तब आश्चर्य हुआ कि वे चारों लोग और कोई नहीं डीएसपी साबू और तीन अन्य पुलिस कर्मी थे।

यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़ न्यूज: मानव अस्पताल में लगाया गया रक्तदान शिविर,अस्पताल की ओर से किया गया फ्री मेडिकल चेकअप

गुंडे के घर दावत उड़ा रहे थे डीएसपी साहब
आपराधिक गिरोहों पर नकेल कसने के लिए पूरे राज्य में ऑपरेशन चलाया जा रहा है। जब पुलिस को मालूम हुआ कि फैसल के घर पार्टी चल रही है तो मौका देखकर आरोपी के घर रेड की। पुलिस टीम ने जांच के दौरान पाया कि साबू समेत तीन पुलिस अधिकारी टॉयलेट में जा छिपे। उन्हें भी थाने लाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हिमाचल में आज से बिजली पानी महंगा, इस महीने से आएगा वॉटर बिल, इतने यूनिट खर्च करने पर इलेक्ट्रिसिटी सब्सिडी भी होगी खत्म


उधर, मामले की जानकारी मिलने के बाद मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने राज्य के गृह मंत्री की हैसियत से तीनों अधिकारियों को निलंबित करने का आदेश दिया है। इन अधिकारियों में सतर्कता विभाग का एक अधिकारी भी शामिल है, जिसे अभी तक निलंबित नहीं किया गया है। अलुवा ग्रामीण एसपी को घटना पर रिपोर्ट देने को कहा गया है।

Reaction Video I राहुल ने सबूत के तौर पर ला खड़ा किया अग्निवीर योजना को भुक्तभोगी, भाजपा खेमा हैरान

शेड की लॉ स्टूडेंट लड़कियों ने बताया किस मुद्दे पर डालेंगी अपने जीवन का पहला वोट

यह भी पढ़ें 👉  तेंदुए से भिड़ गया 62 साल का बुजुर्ग, थोड़ी देर बाद दोनों की हो गई मौत

आखिर मीडिया से क्यों भाग रहे सोलन के नेता, अपने दलों की बात भी नहीं रख रहे I

Reaction Video : ध्रुव राठी ने खोल दी मोदी की पोल पट्टी, हो न जाए नुकसान, भाजपा घबराई —भाग 2

Reaction Video : ध्रुव राठी ने खोल दी मोदी की पोल पट्टी, हो न जाए नुकसान, भाजपा घबराई —भाग 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *