बिलासपुर न्यूज : पंचायत चौकीदार ने टाइल क्लीनर निगल कर दी जान

सुमन डोगरा,बिलासपुर। थाना बरमाणा में एक पंचायत चौकीदार द्वारा टाइल क्लीनर निगल कर आत्महत्या करने का मामाला दर्ज हुआ है। मृतक के पुत्र ने यह शिकायत दर्ज करवाई है। मिली जानकारी के अनुसार बेटे ने शिकायत मे लिखवाया इसके पिता ग्राम पंचायत बैरी रजादियां में अरसा करीब 17 साल से पंचायत चौकीदार कार्यरत है।

बीती 8 जून को वह अपनी डियूटी के लिए बरमाणा गए था। दिन के समय इसके ताऊ के लड़के ने फोन सूचना दी उसके पिता ने कुछ जहरीली चीज पी ली है तथा मुंह से खून व झाग निकल रहा है तथा वह उन्हें इलाज के लिए अस्पताल बिलासपुर अपनी गाड़ी में ले जा रहा हैं। उसके उपरान्त यह बरमाणा से जिला अस्पताल बिलासपुर में चला गया था।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल न्यूज: कैंची धाम पहुंचे आप के सिसोदिया और क्रिकेटर उमेश यादव

जहां पर इसने देखा कि इसके पिता का जिला अस्पताल बिलासपुर में इलाज चला हुआ था तथा इसके पिता जी बातचीत कर रहे थे। जिस पर इसने उनसे पूछा की आपने क्या पिया है तथा क्यों पिया है। जिस पर इसके पिता ने बतलाया कि इसने टाईल कलीनर (तेजाब) पी लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल न्यूज: 14 करोड़ बचाने के चक्कर में हाथ से निकल गई 105 करोड़ की जमीन

उन्होंने आरोप लगाया कि ग्राम पंचायत बैरी के प्रधान व सचिव छुट्टी के लिए परेशान करते रहते थे तथा नौकरी छुड़ा देने की धमकी देते थे। जिस कारण उन्होंने यह टाइल क्लीनर पी लिया। उसके बाद उपचारा धीन चौकीदार को डाक्टर ने आगामी ईलाज के लिए बिलासपुर से मैडिकल कालेज नेर चौक के लिए रैफर कर दिया।

उन्होंने लिखवाया कि शाम 4ः30 बजे शाम यह अपने पिता को मेडिकल कालेज नेरचौक पहुंचा दिया था जहां पर इसके पिता जी की शाम पांच बजे मृत्यु हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज छानबीन आरंभ कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *