एंकाउंटर : देर रात पुलिस से हुई मुठभेड़ के बाद पकड़े गए देहरादून गोली कांड के दो बदमाश

देहरादून/हरिद्वार । देहरादून के डोभाल चौक पर तीन लोगों पर गोलीबारी करके भागने के मामले में आरोपी दो युवकों की दून व हरिद्वार पुलिस ने देर रात बहादराबाद में हुए एंकाउंटर के बाद गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली।

दोनों बदमाश पुलिस की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में घायल हुए हैं, उन्हें रुड़की स्थित सिविल चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। हरिद्वार के एसएसपी परमेंद्र डोभाल उन्हें देखने चिकित्सालय पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  उच्च रक्तचाप और मधुमेह की दवा लेकर ऋषिकेश से चम्बा पहुंचा ड्रोन, 30 मिनट में तय की 33 किमी की दूरी

हरिद्वार और देहरादून पुलिस ने मिलकर यह जॉइंट ऑपरेशन किया, दोनों घायल बदमाशों को रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ दोनों का चल रहा है इलाज, देहरादून में कुछ दिन पहले प्रॉपर्टी विवाद में हुए हत्याकांड में शामिल बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  मंडी न्यूज: सन्यारड़ में जमीन धंसने से ताश के पत्तों की तरह गिर रहे घर, अभी भी करीब 20 मकानों पर मंडरा रहा खतरा

बदमाशों की पहचान मनीष कुमार सिंह और योगेश के रूप में हुई दोनों उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। पुलिस और बदमाशों के बीच दोनों तरफ से फायरिंग हुई बाद में पुलिस ने दोनों को किया काबू, दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज: एचपीयू हॉस्टल में 5वीं मंजिल से गिरने के कारण छात्र की मौत, पुलिस ने कब्जे में लिया शव

सिविल अस्पताल रुड़की में उनका उपचार चल रहा है। चिकित्सालय को पुलिस की टीमों ने पूरी तरह से घेर लिया है। हरिद्वार एसएसपी परमेंद्र डोभाल भी उन्हें देखने सिविल अस्पताल रुड़की पहुंचे व उन्होंने पुलिस की टीमों को दिशा निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *