सोलन न्यूज : नगर निगम के सफाईकर्मी दिन रात डटे हैं मोर्चे पर, सुबह तीन बजे से रात 12 बजे के बाद तक चलता है सोलन की सड़कों पर चलता है झाडू

सोलन। माता शूलिनी मेले के दौरान पुलिस जवान मुस्तैदी से काम तो कर ही रहे है। नगर निगम के सैकड़ों सफाई कर्मी भी ड्यूटीवार 24 घंटे काम करके शहर को साफ सुथरा बना रहे है।

रात 12 बजे के बाद का समय हो या फिर सुबह तीन चार बजे के बाद का समय नगर निगम के सफाई कर्मियों की फौज सड़कों और नालियों को साफ करने में जुटी रहती है। कल रात 12 बजे भी नगर निगम के सफाईकर्मी सड़कों पर उतर कर भंडारों के बाद फैली गंदगी को साफ करने में जुटे हुए थे।

यह भी पढ़ें 👉  कृषि कानूनों को लेकर दिए बयान पर कंगना को खेद, पार्टी ने भी किया किनारा, भाजपा के लिए मुसीबत बनते रहे क्वीन के बोल


दरअसल सोलन के शूलिनी मेला भंडारों के मामले में पूरे प्रदेश में विरला है। यहां मेले के तीन दिनों के दौरान कदम कदम पर भंडारे लगते हैं।

सुबह आठ बजे से शुरू हो जाने वाले इन भंडारों में नाश्ता, नाना प्रकार का दोपहर का भेजन और शाम से आधी रात के बाद तक चलने वाला रात्रि भोजन प्राप्त करने के लिए हजारों लोगों की लाइनें जगह जगह लगी रहती है।

यह भी पढ़ें 👉  ​ब्रेकिंग न्यूज: शिमला के शोधी में खुदाई के दौरान मिला नर कंकाल, चारों तरफ बनी थी पत्थरों की दीवार

सोलन के शूलिनी मेले के अंतिम दिन सांस्कृतिक कार्यक्रम देखिए लाइव, कुछ देर में आएंगे पंजाबी पॉप स्टार अखिल

https://www.facebook.com/satymevjaytenews/videos/7796601510379283

ऐसे में लोगों को द्वारा प्रसाद ग्रहण करने के बाद सड़क पर फेंकी गई प्लेटें, डोने और पत्तल सड़क को गंदा करते है। ऐसे में नगर निगम ने अपने सफाई कर्मियों की पूरी फौज को सफाई व्यवस्था बनाए रखने के लिए मैदान में उतार दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  सोलन न्यूज: फोर्टिस मोहाली में जटिल हार्ट ब्लॉकेज से पीड़ित 81 वर्षीय महिला को इंट्रावास्कुलर लिथोट्रिप्सी (आईवीएल) के माध्यम से मिला नया जीवन

सफाईकर्मियों की यह टीम पूरा दिन और रात लगातार काम करके शहर को साफ सुथरा बनाने का प्रयास कर रहे है। सोलनवासी अपने इन सफाईकर्मियों के काम की खूब सराहना कर रहे हैं।

लाखों सदमे ढेरों गम…एक मिनट में रो न पड़ें तो कहना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *