सोलन ब्रेकिंग : पिता की डांट से नाराज होकर भाग गया फाइनेंस कर्मी, तिरूपति बालाजी से पुलिस ने किया बरामद

सोलन। सोलन पुलिस ने एक फाइनेंस कंपनी के लापता कर्मचारी को आठ दिन बाद आंध्र प्रदेश स्थित तिरुपति बालाजी मंदिर तिरूमाला से बरामद कर लिया है। उसे उसके पिता के हवाले कर दिया गया है।


सोलन के एसपी गौरव सिंह के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार 18 जून को शिमला के सुन्नी तहसील निवासी एक व्यक्ति ने सदर पुलिस थाना सोलन में शिकायत दर्ज कराई कि उसका बेटा 16 जून से अचानक लापता हो गया है। उसने अंतिम बार अपनी पत्नी से मोबाइल पर बात की थी। वह सोलन में एक फाइनेंस कंपनी में काम करता था।

यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़ का रण : निर्दलीय हरप्रीत सैणी भी लगा रहे दम, भाजपा-कांग्रेस दोनों पर ही साध रहे निशाना


सोलन पुलिस ने गुमशुदगी व्यक्ति की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद अनेक माध्यमों से उसकी तस्वीरों को हिमाचल व आसापास के प्रदेशों की पुलिस से साझा किया। साथ ही तमाम संभावित इलाकों में भी उसकी तलाशी के लिए अभियान चलाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  भारतीय सेना: टकराने से पहले इस आर्मी जनरल की फिटनेस देख लो, 56 की उम्र में भी मारे बैक टू बैक 25 पुल अप्स

इस बीच 24 जून को पुलिस ने उसे को आंध्रप्रदेश के तिरूमाला स्थित तिरूपति बालाजी मंरि से बरामद कर लिया है। उसे उसके पिता के सुपुर्द कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़ का रण : निर्दलीय उम्मीदवार हरप्रीत सिंह सैनी का भी लगातार चुनाव प्रचार जारी

पुलिस को पूछताछ में पता चला कि उसने अपने पिता से पांच लाख रुपया कर्ज उतारने के लिए लिए लिया था। जो उसने खर्च कर दिए थे। इस पर पिता ने उसे डांटा इसी वजह से वह नाराज होकर घर से चला गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *