नालागढ़ का रण : निर्दलीय हरप्रीत सैणी भी लगा रहे दम, भाजपा-कांग्रेस दोनों पर ही साध रहे निशाना

नालागढ़। नालागढ़ विधानसभा के क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार हरप्रीत सिंह सैनी भी लगातार अपना चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इसी के चलते वह पहाड़ी हल्के में अपना चुनाव प्रचार कर रह थे और लोगों के बीच जाकर वोट की अपील कर रहे थे।

उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि पूर्व विधायक ने अपने लालच के लिए जनता के साथ धोखा किया है पूरे इलाके के लोग मूलभूत सुविधाओं से आज भी वंचित है और दोनों ही पार्टियों के नेता क्षेत्र का विकास करवाने में नाकाम रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरे क्षेत्र की जनता दोनों ही नेताओं से परेशान हो चुकी है इस दौरान उन्होंने कहा है कि वह विधायक बने या ना लेकिन पहाड़ी हल्के की बहुत बड़ी समस्या यहां पर सिंचाई के पानी को लेकर है और उन्होंने पहाड़ी क्षेत्र के लोगों को आश्वासन दिया है कि वह यहां पर चुनावों के बाद एक चेक लगवाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : …और भारतीय गेंदबाज छीन लाए दक्षिण अफ्रीका के कब्जे से टी—20 वर्ल्ड कप, देश में आधीरात को मनाया जा रहा जश्न

विश्वासघात : सोलन के सुमन हत्याकांड की अब तक की कहानी सुनिए तेजपाल नेगी की जुबानी

उन्होंने कहा कि दोनों ही नेताओं से जनता नाराज है और वह तीसरे विकल्प के रूप में जनता के सामने है और जनता का उन्हें लगातार सहयोग भी मिल रहा है और विरोधी पार्टियों के नेताओं में खतरा बना हुआ है कि यह हरप्रीत सिंह सैनी जो की पूर्व मंत्री स्व. हरि नारायण सिंह सैनी भतीजे हैं और उन्हें विकास के मसीहा के नाम से जाना जाता है। वह भी उनकी तर्ज पर लोक भलाई के काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : बद्दी के थाना गांव में चली गोली, आरोपी फरार,  पुलिस ने की नेकबंदी

सोलन के प्रदीप से पूछो हंस कैसे लाते हैं जिंदगी में बहार

उन्होंने कहा कि ट्रक आपरेटर यूनियन की तर्ज पर ट्रैक्टर यूनियन बनाई जाएगी जिसके चलते जहां युवाओं को रोजगार मिलेगा वहीं अवैध खनन की भी समस्या ज्यादातर खत्म हो सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़ का रण : कांग्रेस प्रत्याशी बावा ने जारी किया संकल्प पत्र, जयराम को दी झूठे आरोपों पर मानहानि के मुकदमे की चेतावनी

वाह जी! मटन के शौकीनों के लिए आने वाला है मशरूम का शाकाहारी वैगन मीट

उन्होंने के क्षेत्र की जनता से अपील की है कि उनका चुनाव निशान डायमंड है और उसके सामने वाला बटन दबाकर उन्हें विधानसभा भेजें ताकि वह क्षेत्र का विकास करवाने में अपनी अहम भूमिका अदा कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *