बिलासपुर ब्रेकिंग: मूल रूप से ऊना निवासी आईटीआई छात्र ने फन्दा लगाकर दी जान

सुमन डोगरा, बिलासपुर। बिलासपुर जिले के पुलिस थाना झंडूता के अन्तर्गत एक 19 वर्षीय नवयुवक ने पंखे से फन्दा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक की शिनाख्त ऊना के बंगाणा तहसील के कैहलवी गांव निवासी अनमोल के रूप में की गई है। उसे परिजनों द्वारा सीएचसी झंडुता लाया गया वहां पर डॉक्टर्स ने अनमोल को मृत घोषित किया।


वर्तमान में बिलासपुर के झंडुता निवासी मृतक की मां सीता देवी व मामा शक्ति कुमार ने रोड़ा थाना में दी गई तहरीर के अनुसार अनमोल रोजाना की तरह आईटीआई बिलासपुर से शाम को 5:30 बजे घर पर पहुंचा तथा सीता देवी ने उसे घर आने पर चाय के लिए पूछा तो उसने बोला कि यह दूध पीयेगा तथा दूध लेकर अपने कमरे की तरफ चला गया।

यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़ विधानसभा के क्षेत्र में 10 जुलाई को होने वाले उप चुनावों को लेकर बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

विश्वासघात : सोलन के सुमन हत्याकांड की अब तक की कहानी सुनिए तेजपाल नेगी की जुबानी

उसके बाद सीता देवी व इसका भाई शक्ति कुमार अपने गांव में ही निजी काम से चले गए उसके बाद यह घर वापिस आए रात तकरीबन 10 बजे यह सभी खाना खाने लगे तथा अनमोल को भी खाने को बुलाने के लिए गए तो उसके कमरे का दरवाजा बन्द था।

यह भी पढ़ें 👉  रुद्रपुर ब्रेकिंग : 70हजार की रिश्वत लेते जिला आबकारी अधिकारी गिरफ्तार

उन्होंने काफी अवाजें लगाई लेकिन अनमोल की कोई आवाज न आने पर सीता देवी व इसके भाई शक्ति कुमार ने दरवाजे को जोर से धक्का लगाया तो दरवाजा खुल गया। अंदर जाकर देखा तो अनमोल ने परने से फन्दा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

सोलन के प्रदीप से पूछो हंस कैसे लाते हैं जिंदगी में बहार

इन्होंने परने से खोल कर आस पास के लोगों की मदद से खोलकर अस्पताल झण्डुता लेगए। जहां पर डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया । अनमोल को परिवार से व अन्य किसी प्रकार की समस्या न थी इसकी मृत्यु के सन्दर्भ में इन्हें किसी के ऊपर कोई शक नहीं है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग : विकासनगर की महिला को फेसबुक पर दोस्ती पड़ी भारी, एक लाख 26 हजार रुपये गंवाए

वाह जी! मटन के शौकीनों के लिए आने वाला है मशरूम का शाकाहारी वैगन मीट

लाश का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है। तथा धारा 174 के तहत की कार्रवाई अम में लाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *