​हिमाचल न्यूज: देर रात शराब पीकर आया था बेटा, अगले दिन जब दरवाजा खुला तो उड़े परिवारवालों के होश

कांगड़ा। जिला कांगड़ा के अंतर्गत पुलिस चौकी रानीताल में म्योल पंचायत में एक शख्स देर रात शराब पीकर घर तो आया, लेकिन जब अगले दिन उसके कमरे का दरवाजा खुला तो परिवारवालों के होश उड़ गए। दरअसल, शराब के नशे में शख्स ने पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। परिजनों ने जब उसे फंदे पर लटका देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। जानकारी के अनुसार अजय कुमार (42) पुत्र अर्जुन सिंह निवासी जटलाहड़ ने अपने घर में ही कमरे में पंखे से फंदा लगा लिया।

खाना खाने के लिए पूछा, लेकिन कमरा बंद था
मृतक अजय के पिता अर्जुन सिंह ने बताया कि उनका बेटा बुधवार देर रात घर आया था जोकि शराब के नशे में था। वीरवार दोपहर तक भी जब वो अपने कमरे से बाहर नहीं निकला तो वह उसे खाना खाने के लिए पूछने गए, लेकिन कमरा अंदर से बंद था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी ब्रेकिंग : महिला का एटीएम बदल कर निकाले साढ़े 68 हजार, आरोपियों ने किया महिला के पति पर कार चढ़ाने का प्रयास

काफी खटखटाने के बाद भी जब उसने कमरा नहीं खोला तो उन्हें कुछ संदेह हुआ जिसके चलते उन्होंने म्योल पंचायत की प्रधानमंजूबाला को सूचित किया। प्रधान मंजू बाला ने अन्य पंचायत सदस्यों के साथ मौके पर पहुंचकर घर वालों की मौजूदगी में दरवाजे की कुंडी तोड़ी तो अंदर अजय पंखे से लटका हुआ था। पंचायत प्रधान ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची व शव का मुआयना कर शव को फंदे से उतारा। सूचना पाकर डी.एस.पी. देहरा अनिल कुमार भी मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  सोलन ब्रेकिंग : शहर में तनाव पैदा करने पर कुशल जेठी, मुकेश शर्मा,भूपेंद्र ठाकुर आशीष पर केस, शेष की पहचान जारी

मृतक के घरवालों ने किसी पर कोई किसी प्रकार का शक जाहिर नहीं किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए देहरा अस्पताल भेजा गया है। मृतक अजय के पिता ने बताया कि अजय मजदूरी का काम करता था, उसकी पत्नी पिछले करीब 10-11 वर्षों से अपने मायके में रह रही है। डी.एस.पी. देहरा अनिल कुमार ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रथम दृष्टि में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। शव पोस्टमार्टम के लिए देहरा अस्पताल भेजा गया है। पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हिमाचल ब्रेकिंग: सब्जियों के दाम आसमान पर, हरा धनिया ₹400 किलो तो लहसुन पहुंचा…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *