कोलकाता ब्रेकिंग: ‘लाश पड़ी थी, घंटों मां-बाप को खड़ा रखा.’ रुला देगी कोलकाता की निर्भया पर सिस्टम की लापरवाही

कोलकाता। कोलकाता की निर्भया पर सिस्टम की लापरवाही सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। ट्रेनी डॉक्टर की पड़ोसी महिला ने बताया कि उसके मुंह में खून लगा हुआ था। चश्मे को आंखों में कूचा गया था. शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था.पैर दोनों राइट एंगल में मिले हुए थे जोकि पेल्विक गर्डल के टूटने के बाद ही संभव है।


कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में 9 अगस्त को महिला जूनियर डॉक्टर का शव बरामद हुआ था। पहले कहा गया कि लेडी डॉक्टर ने सुसाइड किया है, लेकिन बाद में सामने आया कि डॉक्टर के साथ रेप हुआ था और फिर उसकी हत्या की गई। इस मामले में सिविक वॉलंटियर संजय रॉय को अरेस्ट कर लिया गया है। इस घटना के बाद देशभर के रेजिडेंट डॉक्टर हड़ताल पर चले गए। हालांकि उनकी मांग को मानते हुए जब प्रिंसिपल और सुपरिटेंडेंट को हटा लिया गया और मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई। इस घटना को लेकर हमारे सहयोगी ‘द लल्लनटॉप’ ने ट्रेनी डॉक्टर की पड़ोसी से बात की. उन्होंने जो बताया उसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  शिमला : हिमाचल में कल होगी बारिश, पोस्ट मानसून सीजन में इस बार हुई कम बारिश

सोलन : चंबाघाट में फ्लाईओवर बनकर तैयार, लेकिन छूट गई यह बड़ी कमी


उन्होंने बताया कि मृतक ट्रेनी डॉक्टर की मां-पिता और सहयोगी के साथ जब हम अस्पताल आए तो वहां हमें तीन घंटे खड़ा रखा। पैरेंट्स हाथ जोड़ते रहे कि हमें एक बार बेटी को दिखाओ, लेकिन अस्पताल प्रशासन ने हमारी बात नहीं मानी। बाद में जब डॉक्टर के पिता मृतक बेटी की फोटो खींचकर लाए तो उसमें देखा कि उसके मुंह में खून था। चश्मे को कूचा गया था। शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था. पैर दोनों राइट एंगल में मिले हुए थे जोकि पेल्विक गर्डल के टूटने के बाद ही संभव है।

ट्रेनी डॉक्टर की पड़ोसी ने क्या बताया, पढ़िए 

उन्होंने बताया, “करीब 10:30 बजे मेरी पड़ोसी (मृतक की मां) चीखते, बिलखते और रोते हुए मुझसे लिपटती है और कहती है कि सबकुछ खत्म हो गया. मैंने कहा क्या हो गया? उसने कहा कि मेरी लड़की ने सुसाइड कर लिया है ये खबर आई है हॉस्पिटल से। मैंने पूछा सुसाइड.कब, कैसे। उसने कहा कि उन्होंने यही बोला है हम चार लोग, मैं, लड़की के माता-पिता और हमारे एक और साथी अस्पताल पहुंचे। वहां हमको तीन घंटे खड़े रखा।” 

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी न्यूज : पशुपालकों को दूध का बोनस बांटने पहुंचे लालकुआं विधायक को ग्रामीणों ने किया जमकर विरोध, गाड़ी के आगे लेटे, बिष्ट बोले विपक्ष की साजिश

गपशप विद पारस : पंजाबी गायक पारस बैंस से सुनिए उनके नए गीत की कहानी, और भी कई राज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *