गाजियाबाद ब्रेकिंग: मौलाना ने मासूम बच्ची के साथ की गंदी हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत नेकपुर गांव में एक बेहद संगीन मामला सामने आया है, जहां मौलाना पर एक बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है। आरोपी मौलाना को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इस घटना की सूचना पुलिस को पीआरवी के माध्यम से मिली, जिसके बाद पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।

पीड़िता की मां ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वह अपनी बच्ची को घर पर छोड़कर खेत में पशुओं के लिए चारा लाने गई थी। उनकी गैरमौजूदगी में गांव के ही रहने वाले मौलाना ने बच्ची के साथ गंदी हरकत की। जब पीड़िता की मां खेत से वापस आई, तो बच्ची ने उन्हें यह बात बताई। इसके बाद पीड़िता की मां ने तुरंत इस वारदात की जानकारी पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें 👉  दिल्ली ब्रेकिंग: मामूली विवाद पर मजदूर की चाकू गोदकर हत्या, आरोपी के खिलाफ पहले से दर्ज हैं 28 केस

पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए बिना देर किए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और उसे हिरासत में ले लिया। बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है, ताकि घटना की पुष्टि हो सके।

यह भी पढ़ें 👉  सोशल मीडिया पर फेक न्यूज चलाने वालों पर होगी कार्रवाई

फिलहाल, इस मामले में आगे की जांच और कानूनी प्रक्रिया जारी है सहायक पुलिस आयुक्त मसूरी (कार्यवाहक), सलोनी अग्रवाल, ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस हर संभव कदम उठा रही है। पुलिस इस मामले में किसी भी प्रकार की ढील देने के मूड में नहीं है। न्याय सुनिश्चित करने के लिए पूरी तत्परता से काम किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  राष्ट्रपति ने आतिशी को मुख्यमंत्री नियुक्त किया, केजरीवाल का इस्तीफा मंजूर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *