ब्रेकिंग न्यूज: कवि डॉक्टर कुमार विश्वास को मिली जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली। जाने-माने कवि और रामकथा वाचक डॉक्टर कुमार विश्वास को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। धमकी को गंभीरता से लेते हुए कुमार विश्वास के मैनेजर प्रवीण पांडे ने इंदिरापुरम थाने में इसकी FIR दर्ज कराई है। यह धमकी 7 सितंबर को को फोन पर दी गई थी, उस समय डॉक्टर विश्वास सिंगापुर में रामकथा कर रहे थे। मामला दर्ज कर पुलिस मामले में जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  भारतीय सेवा में लेफ्टिनेंट जनरल बने हिमाचल के रणजीत सिंह

प्रवीण पांडे ने पुलिस को बताया कि 7 सितंबर की शाम 6:02 बजे एक अज्ञात नंबर से कॉल आई थी। कॉल करने वाले ने गाली-गलौज करते हुए डॉक्टर कुमार विश्वास को जान से मारने की धमकी दी। शिकायतकर्ता ने कॉल करने वाले का नंबर भी पुलिस को बताया है. शिकायत में कहा गया है कि आरोपी ने बहुत ही अशोभनीय भाषा का प्रयोग किया। प्रवीण पांडे ने पुलिस से इस मामले में त्वरित कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें 👉  साइबर ठगों से सावधान: अब क्रेडिट कार्ड लिमिट बढ़ाने के नाम पर हो रही ठगी, पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

प्रवीण पांडे ने बताया कि डॉक्टर कुमार विश्वास एक प्रसिद्ध व्यक्ति हैं। उनकी सार्वजनिक छवि के कारण उन्हें निशाना बनाया जा सकता है। इस प्रकार की धमकी को हल्के में नहीं लिया जा सकता. उन्होंने पुलिस से अनुरोध किया है कि कॉलर की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया जाए। इस घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कॉल को ट्रेस करने और आरोपी को पकड़ने के लिए कदम उठाने का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *