भुंतर में अवैध शराब से भरी जीप पकड़ी, 1620 बोतलें बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

कुल्लू। जिला कुल्लू के भुंतर में पुलिस ने अवैध शराब से भरी हुई एक जीप को अपने कब्जे में लिया है। इसके अलावा पायलट का काम कर रही एक अन्य कार को भी जब्त कर लिया गया है। भुंतर पुलिस की टीम ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है. अब मामले में पूछताछ की जा रही है कि जीप ड्राइवर कहां से ये शराब लेकर आया था और आगे किसे बचने के लिए जा रहा था?

1620 अवैध शराब की बोतलें बरामद
भुंतर थाना प्रभारी राम लाल ठाकुर ने बताया कि बाहमी नाला सड़क भुंतर से गड़सा के बीच पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी थी। उसी समय गड़सा की ओर से एक कार (HP 39 E 2259) आई। जिसे पुलिस ने चेकिंग के लिए रोका. इस गाड़ी को ड्राइवर कृष्ण कुमार (उम्र 28 साल) चला रहा था। इसी गाड़ी के पीछे-पीछे एक जीप (HP 66 6576) आई. इस जीप को चंद लाल (उम्र 21 साल) चला रहा था. ये दोनों ही कुल्लू जिले के रहने वाले हैं. पुलिस को चेकिंग के दौरान जीप से 1620 अवैध शराब की बोतलें बरामद की. इसमें ब्लेंडर प्राइड की 30 पेटियां, संतरा की 30 पेटियां, रॉयल स्टैग की 30 पेटियां, बियर ट्यूबोर्ग की 45 पेटियां भी शामिल थीं।

यह भी पढ़ें 👉  हमीरपुर ब्रेकिंग: आतंकियों के साथ एनकाउंटर में हिमाचल का लाल शहीद

जीप को रास्ता दिखा रही थी पायलट कार
भुंतर पुलिस ने मामले में अवैध शराब को कब्जे में लेकर एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। भुंतर थाना प्रभारी राम लाल ठाकुर ने बताया कि अवैध शराब से भरी जीप के लिए गाड़ी (HP 39 E 2259) पायलट का काम कर रही थी। ये गाड़ी दूसरी जीप, जिसमें शराब की अवैध तस्करी हो रही थी, उसे रास्ता साफ होने का इशारा दे रही थी, लेकिन भुंतर पुलिस ने उनके प्लान पर पानी फेर दिया और दोनों आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हमीरपुर ब्रेकिंग: सुजानपुर बाजार 16 को होगा बंद, निकालेंगे रोष रैली

पहले भी पुलिस नाके को देख बदला था रूट
भुंतर थाना प्रभारी राम लाल ठाकुर ने बताया कि अवैध शराब की जीप मंडी की तरफ से आ रही थी, लेकिन बजौरा में पुलिस ने नाका लगा रखा था। जिसके बाद कार चला रहे ड्राइवर के इशारे पर जीप वाले ने पनारसा से अपना रोड़ बदला और वो हुरला होकर गड़सा से निकलने की फिराक में था, लेकिन भुंतर पुलिस ने गड़सा में जीप और अवैध शराब के साथ पायलट कार ड्राइवर को भी धर दबोचा। एसपी कुल्लू डॉ. कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने बताया,

यह भी पढ़ें 👉  सोलन न्यूज : यूरोकिड्स प्लेस्कूल (कोटलानाला) में हुआ "गुड् टच- बैड टच" की वर्कशाप का आयोजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *