सुंदरनगर-करसोग मार्ग पर चलती टैक्सी में लगी आग, बाल-बाल बचा चालक, टैक्सी जल कर हुई राख

मंडी। सुंदरनगर-करसोग मार्ग पर सोमवार रात एक चलती टैक्सी में अचानक आग लग गई। चालक ने जैसे ही इंजन से आग की लपटें उठती देखी तो तुरंत वाहन से उतर गया। इससे पहले वह आग बुझाने का प्रयास करता कार धू-धू कर जल गई। सौभाग्यवश कार में आगजनी के समय चालक के अलावा और कोई मौजूद नहीं था।

जानकारी के अनुसार सुंदरनगर-करसोग मार्ग पर चांबी पंचायत से आगे जटटा का नाल के पास अचानक कार को आग लग गई। जब चालक ने इंजन से लपटें उठती देखी को वह फौरन कार को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया और उससे बाहर निकल गया। हालांकि चालक ने कार में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन वहां पर आग बुझाने के लिए कुछ भी नहीं था। जिसके कारण कार पूरी तरह से धू-धू कर जल गई।

यह भी पढ़ें 👉  तिहाड़ जेल में मिला शिमला हाईकोर्ट का भगोड़ा चिट्टा तस्कर

टैक्सी मालिक विपिन कुमार शर्मा पुत्र स्व. सुरेंद्र शर्मा निवासी भोजपुर ने कार में आगजनी को लेकर थाना बीएसएल में रिपोर्ट दर्ज कराई है। डीएसपी टैक्सी में आगजनी को लेकर रिपोर्ट दर्ज भारत भूषण ने इसकी पुष्टि की है।
धर्मशाला के चैतड़ू में मटौर-बगली सड़क पर एक चलते ट्रक में अचानक आग लग गई। आग लगने पर ट्रक चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए ट्रक को साइड में रोककर अपनी जान बचाई। घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू किया। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है और इस घटना में किसी भी प्रकार की हानि की सूचना नहीं है।

यह भी पढ़ें 👉  ​ब्रेकिंग न्यूज: शिमला के शोधी में खुदाई के दौरान मिला नर कंकाल, चारों तरफ बनी थी पत्थरों की दीवार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *