हल्द्वानी ब्रेकिंग : आईटीआई गैंग पर पुलिस हुई सख्त, सरगना समेत 11 गिरफ्तार

हल्द्वानी। काठगोदाम पुलिस ने आईटीआई गैंग के सरगना समेत कुल 11 युवकों को जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया है। उन्हें गैंगस्टर कोर्ट में पेश किया गया है।

एसपी सिटी प्रकाश चन्द्र से मिली जानकारी के अनुसार सीओ नितिन लोहनी पर्यवेक्षण में काठगोदाम थाना प्रभारी विमल कुमार मिश्रा ने काठगोदाम थाने में दर्ज एक मुकदमें के सिलसिले में आईटीआई गैंग के सदस्यों के खिलाफ धर पकड़ का अभियान छेड़ा और गिरोह के सरगना समेत 11 आरोपियों को धर दबोचा। इस काम के लिए बाकायदा एक टीम का गठन किया गया था। आज आरोपियों को गैंगस्टर कोर्ट में पेश किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  शिमला ब्रेकिेग: HRTC बस और बाइक में हुई जोरदार टक्कर, युवक की मौत


गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से नौ 22 आयु वर्ग के हैं जबकि एक 50 वर्ष का और एक 37 वर्ष का है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने गिरोह के सरगना सोलन के वार्ड नंबर 12 रामपुर रोड पर रहने वाले 22 वर्षीय अंकित जायसवाल, डहरिया की सीएमटी कालोनी निवासी 21 वर्षीय पंकज सिंह बिष्ट, डालाकोटी कम्पाउण्ड रामपुर रोड निवासी उम्र 20 वर्षीय भुवन सिह बिष्ट, यहीं के रहने वाले बीस वर्षीय प्रियांशु सती उर्फ प्रिंस, वारसी कालोनी गोलागेट शमशान घाट हल्द्वानी निवासी बीस वर्षीय फैसल, टनकपुर रोड राजपुरा निवासी 20 वर्षीय लारिफ सिद्दीकी को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें 👉  हिमाचल में कई अधिकारियों व जवानों को DGP डिस्क अवॉर्ड से किया जाएगा सम्मानित, इसके लिए लिस्ट भी जारी कर दी गई है

इसके अलावा जवाहर नगर शमशान घाट हल्द्वानी के पास रहने वाले बीस वर्षीय शोएब,काठगोदाम स्थित रानीबाग के चौघानपाटा निवासी 50 वर्षीय इरशाद, टनकपुर रोड बनभूलपुरा निवासी 22 वर्षीय शाकिब, हल्द्वानी नगर निगम के वार्ड नंबर 15 में जवाहर नगर में रहने वाले 22 वर्षीय अरबाज और यहीं के 37 वर्षीय फईम अहमद को काफी दौड़ धूप के बाद गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली।


पुलिस की टीम में काठगोदाम थाने के तहत पड़ने वाली खेड़ा पुलिस चौकी के प्रभारी मनोज कुमार,मल्ला काठगोदाम चौकी प्रभारी फिरोज आलम, काठगोदाम थाने में तैनात कांस्टेबल संतोष सिंह, टीका राम, अशोक रावत, कारज सिंह आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *