सिरमौर जिले में 3 किलो चूरा पोस्त समेत नकदी बरामद, ड्राइवर गिरफ्तार

सिरमौर। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर में पुलिस ने चूरा पोस्त और नकदी समेत एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 3 किलो चूरा पोस्त के साथ हजारों रुपए की नकदी समेत एक ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और मामले की आगामी जांच की जा रही है।

3.004 किलोग्राम चूरा पोस्त बरामद
मामला पांवटा साहिब थाना से जुड़ा है एएसपी अदिति सिंह ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ये कार्रवाई की है। पुलिस को सूचना मिली थी की एक ट्रक ड्राइवर नशे की तस्करी कर रहा है। जिसके बाद पांवटा साहिब पुलिस ने ट्रक (नंबर HP 71A 9774) की तलाशी ली और ट्रक ड्राइवर के कब्जे से 3.004 किलोग्राम चूरा पोस्त और 13,020 रुपये की नकदी बरामद की. आरोपी की पहचान जाहिर खान के तौर पर हुई है. आरोपी नाहन के कौलांवालाभूड़ का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़ न्यूज: मानव अस्पताल में लगाया गया रक्तदान शिविर,अस्पताल की ओर से किया गया फ्री मेडिकल चेकअप

एएसपी अदिति सिंह ने बताया, चूरा पोस्त और नकदी बरामद होने पर पुलिस थाना पांवटा साहिब में आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा आरोपी से नशा सामग्री को लेकर पूछताछ की जा रही है और आगामी कार्रवाई जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल न्यूज: कैंची धाम पहुंचे आप के सिसोदिया और क्रिकेटर उमेश यादव

10 लीटर कच्ची शराब बरामद
वहीं, एक अन्य मामले में पुलिस थाना माजरा की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर प्रीतम सिंह, निवासी पांवटा साहिब के घर पर दबिश देकर अवैध रूप से रखी 10 लीटर कच्ची शराब बरामद की है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी अवैध तौर पर शराब बेचने का धंधा करता है। मामले में आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *