मोटाहल्दू न्यूज : पकड़ा गया पत्रकार बनकर रंगदारी करने वाला युवक, वसूली गई रकम बरामद, स्कूटी सीज

0
Ad

मोटाहल्दू। एक दुकानदार से कोरोना कर्फ्यू के दौरान दुकान खोलने की खबर छापने के नाम पर साढ़े तीन हजार रुपये की अवैध वसूली करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि उसने स्व्यं को हल्द्वानी से प्रकाशित एक अखबार का संवाददाता बताते हुए दुकानदार से साढ़े तीन हजार रुपये की रंगदारी वसूली।

Ad

इस मामले में लालकुआं कोतवाली में बहेड़ी के ईंट अदुवा के मूल निवासी में धर्मेंद्र कुमार ने शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया कि स्कूटी संख्या यूके 04 जे 6686 पर सवार होकर एक अज्ञात युवक उसकी दुकान पर आया और अपने आप को हल्द्वानी से प्रकाशित अखबार का संवाददाता बताकर उससे कहने लगा कि तुम्हारी दुकान कोरोना कर्फ्यू के दौरान खुली थी इसकी खबर छपेगी और तुम्हारा चालान हो जाएगा, इसलिए खबर रोकने के लिए उससे साढ़े तीन हजार का सौदा तय करके रूपये लेकर चला गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…अमानत में खयानत : 5 लाख कर्ज देने के नाम पर पांच तोला सोना, नकदी और ब्लैंक चेक रख लिया, केस दर्ज

पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करने के बादमामला हल्दूचौड़ चौकी प्रभारी अजेंद्र प्रसाद को सौंपा। छानबीन के लिए पुलिस के पास सिर्फ स्कूटी का नंबर ही था। इसी अधार पर जांच करने पर अजेंद्र प्रसाद को पता चला कि यह स्कूटी जयराम जग्गी के एक युवक के नाम पंजीकृत है। इस पर उसे पकड़ कर पूछताछ की गई तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। पुलिस ने उससे साढ़े तीन हजार रूपये भी बरामद कर लिए हैं। उसकी स्कूटी के दस्तावेज न होने के कारण स्कटी सीज कर दी गई है। पुलिस टीम में चौकी प्रभारी हल्दूचौड़ अजेंद्र प्रसाद व सिपाही रमेश नाथ शामिल थे।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here