हल्द्वानी न्यूज : कांग्रेस ने दो शिविर लगाकर किया रक्तदान, इंदिरा ने बढ़ाया हौसला

0
Ad

हल्द्वानी। प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल छिम्वाल के नेतृत्व में दो अलग —अलग स्थानों में रक्तदान शिविर लगाकर बेस अस्पताल हल्द्वानी व बाल किशन जोशी ब्लड बैंक में 67 बोतल रक्तदान किया गया। रक्तदान कार्यकम में रक्तदाताओं का उत्साहवर्धन करने के लिये नेता प्रतिपक्ष डा. इन्दिरा हृदयेश भी पहुंची। नेता प्रतिपक्ष ने महानगर कांग्रेस कमेटी को बधाई देते हुए कहा कि ऐसे समय में कार्यकर्ताओं ने रक्तदान कर एक आम जनमानस की मदद के लिये हाथ बढ़ाए, इसी तरह कांग्रेस के प्रत्येक कार्यकर्ताओं को मदद के लिये तय्यार रहना होगा।

Ad

महानगर अध्यक्ष राहुल छिम्वाल ने सभी रक्तदाता को धन्यवाद देते हुए सभी के अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना की। कार्यक्रम को सफल बनाने में जिला अध्यक्ष सतीश नेनवाल, एआईसीसी सद्स्य सुमित हृदयेश,प्रदेश सचिव हाजी सुहेल,पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष मनीष पांडे,ब्लॉक अध्यक्ष सँजय बिष्ट,महानगर सचिव गिरजा तड़ागी,प्रवक्ता प्रेम बिष्ट,मनोज शर्मा,संदीप भेसोड़ा,हाजी सलाहद्दीन,सरफराज,अबरार,ब्लॉक अध्यक्ष जाकिर हुसैन,जगमोहन चिल्वाल,कोषाध्यक्ष नरेश अग्रवाल,अधिवक्ता अभिनव छिम्वाल व एससी प्रकोष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष हृदयेश कुमार द्वारा विशेष सहयोग किया गया।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  मोटाहल्दू… अभी-अभी : पाडलीपुर में घर में घुसी अज्ञात युवती, अपने घर में बच्चे के जन्म दिन के निमंत्रण का बहाना बनाते हुए आलमारी खंगाली, कमरे में मौजूद बच्चे को गोद में उठाया और…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here