ब्रेकिंग उत्तराखंड : घर के बाहर खेल रही तीन साल की बच्ची को उठा ले गया गुलदार, झाड़ियों में मिली, हास्पिटल में तोड़ा दम

0
Ad

कोटद्वार। पौड़ी गढ़वाल जनपद से कोटद्वार गुलदार ने हमला कर तीन साल की बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। घटना से समूचे क्षेत्र में दहशत के साथ ही आक्रोश व्याप्त है।

Ad

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की देर शाम कोटद्वार दुगड्डा ब्लाक अंतर्गत गोदी गांव निवासी चंद्र मोहन डबराल की 3 वर्ष की बिटिया आकांक्षा घर के आंगन में खेल रही थी इसी बीच घात लगाकर बैठे गुलदार ने हमला कर दिया। चीख-पुकार सुनकर परिजन एवं आसपास के लोग मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक गुलदार बच्ची को उठाकर ले गया। यह सूचना तुरंत पुलिस व वन विभाग को को दी गई। दोनों ही टीमें मौके पर पहुंची और बच्ची की तलाशी के लिए सर्च आपरेशन शुरू किया गया। इसके बाद घटनास्थल से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर झाड़ियों में बच्ची गंभीर अवस्था में मिली। उसे तुरंत चिकित्सालय पहुंचाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… बारिश में कार पोल से टकराने से एसएसबी के जवान की मौत

घटना से बालिका के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में शोक की लहर है। ग्रामीण भयभीत होने के साथ ही घटना से आक्रोशित हैं। ग्रामीणों ने गुलदार के आतंक से निजात दिलाने के साथ ही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम की मांग की है। रेंजर किशोर नौटियाल ने बताया कि घटनास्थल के आसपास वन विभाग की गश्त बढ़ा दी गई है। उन्होंने बताया गुलदार के सर्च अभियान चलाने के साथ ही पिंजरा भी लगाया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  नई टिहरी… एसडीआरएफ ने रक्षित का शव झील से बरामद किया

प्रदेश की ताजा खबरों के लिए जुड़े व्हाट्स एप ग्रुप से 👉 Click Now 👈

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here