सागर राणा हत्या कांड : आई तस्वीरें सामने, छह मई को हरिद्वार गया था पहलवान सुशील, किसी आश्रम में छिपे होने की आशंका

0
file photo

नई दिल्ली। दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर राणा की हत्या में फरार एक लाख के इनामी सुशील पहलवान की पहली तस्वीर सामने आई है। दिल्ली पुलिस का दावा है कि वह मेरठ से होकर भागा है और हरिद्वार के आश्रम में छिपा हुआ है। मेरठ एसटीएफ भी उसकी तलाश में जुट गई है।
लाइव हिंदुस्तान.काम के अनुसार दिल्ली-देहरादून हाईवे स्थित सिवाया टोल प्लाजा पर छह मई की रात करीब एक बजे वह कार में हरिद्वार की तरफ जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले ली है। बाकायदा इसमें कार का नंबर आ गया है। कार को एक अन्य व्यक्ति ड्राइव कर रहा है, जबकि सुशील आगे वाली सीट पर बैठा नजर आ रहा है। पुलिस को शक है कि ड्राइविंग सीट पर बैठे शख्स ने ही सुशील को छिपाने में मदद की है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…तो यह थी भास्कर पांडे की हत्या की वजह,जानकर हैरान रह जाएंगे आप

दिल्ली पुलिस से जुड़े सूत्रों के अनुसार, यह कार मेरठ से हरिद्वार तक ट्रेस की गई है। रुड़की से आगे पतंजलि पीठ के आसपास तक कार सीसी कैमरे में देखी गई है। पुलिस को शक है कि सुशील पहलवान हरिद्वार के किसी आश्रम में छिपा बैठा है। हालांकि छह मई की यह तस्वीरें 20 मई को सामने आई हैं, इसलिए पुख्ता तौर पर यह नहीं कहा जा सकता कि सुशील की ताजा लोकेशन कहां हो सकती है।
उत्तराखंड के कई इलाकों में मेरठ एसटीएफ का अच्छा-खासा नेटवर्क है। इसलिए मेरठ एसटीएफ भी सुशील पहलवान की तलाश में जुट गई है। सूत्रों ने बताया कि एसटीएफ ने हरिद्वार में अपने मुखबिरों को सतर्क कर दिया है। सुशील के बारे में कोई भी सूचना तत्काल देने के लिए कहा है।
सिवाया टोल प्लाजा मेरठ के दौराला सर्किल में आता है। इस सर्किल के सीओ संजीव दीक्षित ने बताया कि उन्हें इस फुटेज के बारे में जानकारी नहीं है। हो सकता है कि दिल्ली पुलिस ने सीधे टोल प्लाजा पर पहुंचकर यह फुटेज निकलवाई हो। सीओ ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने इस केस में हमसे कोई संपर्क नहीं किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here