हल्द्वानी न्यूज :देखें तस्वीरें/ 5 PM /स्वत: स्फूर्त संडे कर्फ्यू के दौरान कई प्रमुख चौराहों से पुलिस गायब

0
Ad

सभी फोटो व विवरण पंकज जोशी

Ad

हल्द्वानी। कोरोना की दूसरी लहर का पहला संडे कर्फ्यू हल्द्वानी में सफलता के साथ जारी है। आज पुलिस ने सड़क पर बिना मास्क के निकले कुछ लोगों का चालान काटा लेकिन अधिकांश स्थानों पर स्वत: स्फूर्त कर्फ्यू दिखाई पड़ा। रोडवेज बस स्टेंड से दिल्ली के लिए शाम छह बजे आखिरी बस चलेगी।

सवारियां होने पर अगली बस भेजी जा सकती है। इससे पहले सुबह भी एक मात्र बस दिल्ली के लिए रवाना की गई थी। देहरादून के लिए अब रात्रि के लिए भी कोई बस नहीं है। सवारियां होने पर बस भेजे जाने की बात बताई गई है। रामपुर के लिए शाम साढ़े छह बजे बस भेजी जाएगी। मुरादाबाद के लिए बाया रूद्रपुर एक बस साढ़े सात बजे भेजे जाने की योजना है। लेकिन इस बस में भी सवारियों का अभाव दिख रहा है। रामनगर के लिए साढ़े 6 बजे आखिरी बस भेजी जाएगी। फिलहाल इस बस की सात सीटें बुक हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…वाहन दुर्घटना में घायल युवक की मौत


कुसुमखेड़ा, पीलीकोठी, लालडांठ और जेल रोड चौराहे पर कोई पुलिसकर्मी दिखाई नहीं पड़ा। मुखानी चौराहे पर पुलिसकर्मी तैनात दिखे। कालढूंगी चौराहे पर महिला पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी निभाती दिखी। रोडवेज बस स्टेंड के पास न तो पुलिस ही दिखी और न ही पहले दिनों की तरह भीड़ भाड़। नजदीक ही कोतवाली भी है लेकिन बस स्टैंड पर पुलिस कर्मी का न होना चकित करता है।

यह भी पढ़ें 👉  मोटाहल्दू…राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय बागजाला में हाथियों की दस्तक, दीवार तोड़ी


बस स्टैंड के पीछे के चौराहा भी दोपहर में पूरी तरह सुनसान दिखा। यहां न पुलिस थी ना ही कोई अन्य भीड़।

तिकोनिया चौराहे पर सीपीयू कर्मी आने जाने वाले दोपहिया वाहनों के चालकों से पूछताछ करते दिखे। फिलहाल पूरे शहर में अभूतपूर्व शांति बनी हुई है। नैनीताल रोड स्थित टैक्सी स्टैंड भी आज सुनसान दिखा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…कुमाऊंनी व्यंजनों ने बदली महिलाओं की तकदीर,नैनीताल कलक्ट्रेट में चलाती हैं हिलान्स किचन
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here