बागेश्वर ब्रेकिंग : रात को सोया और सुबह ड्रीम 11 ने बदल दी किस्मत, रवाईखाल के हिमांशु ने जीते 57 लाख रुपये

0
Ad

बागेश्वर। कहते हैं किस्मत पलटते देर नहीं लगती। ऐसा ही कुछ हुआ बागेश्वर के मंगरुप्रहरी (रवाईखाल) निवासी हिमांशु कोहली के साथ। कल रात को जब वह सोया तो उसने सोचा तक नहीं था कि सुबह जब आंख खोलेगा तो लखपति बन चुका होगा। दरअसल मनरेगा और अन्य कार्यों में मजदूरी करने वाले हिमांशु ने कल रात आईपीएल की केकेआर और सन राइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मैच के लिए ड्रीम इलेवन पर अपनी टीम बनाई थी। उसकी भविष्यवाणी सही साबित हुई और वह सुबह पूरे 57 लाख रूपये का इनाम जीत गया। हालांकि टैक्सों की कटौती के बाद उसके खाते में चालीस लाख और लगभग 25 हजार रुपये आए हैं। लेकिन इस सफलता से हिमांशु खुश है।
हिमांशु का कहना है कि उसके द्वारा बनाई गई ड्रीम 11 सटीक थी लेकिन एक अन्य प्रतिभागी की भविष्यवाणी भी उसके साथ मैच कर गई। वर्ना उसे 1 करोड़ रूपये का पुरस्कार मिलता। अब दोनों प्रतिभागियों को नकद राशि बांट दी गई।

Ad


हिमांशु की मां नीलू कोहली बताती हैं कि उनका परिवार बहुत गरीब है। बड़ी बेटी के विवाह के लिए उन्होंने पति के साथ मिलकर दो लाख रूपये के आसपास का कर्जा लिया था। मेहनत मजदूरी करके उन्होंने काफी कर्जा तो चुका दिया लेकिन अब जब हिमांशु लाखों रूपये जीता है तो सबसे पहपले वे अपना लगभग साठ हजार रुपये का कर्जा उतारेंगी।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा…ब्रेकिंग : सल्ट में रजिस्ट्रार कानूनगो दस हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

हमारे व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ें एक क्लिक पर, और पाएं खबरें अपने मोबाइल पर

https://chat.whatsapp.com/FRtyqY0WRlHKZxyPPM4AkI

वे बताती है कि उनके दोनों बेटे मनोज 25 साल और हिमांशु 23 साल बेरोजगार है। मनोज आईटीआई करनके बाद गुजरात में कहीं नौकरी पर लग गया था लेकिन लॉक डाउन में ऐसा घर आया कि यहीं का होकर रह गया। दोनों बेटों के लिए कमरे बनाने के साथ पशुशाला बनाने की भी उनकी योजना है।

हिमांशु 12 तक पढने के बाद आईटीआई कर चुका है। लेकिन रोजगार न मिल पाने की वजी से वह मनरेगा के तहत मजदूरी करके माता पिता का परिवार के खर्च में हाथ बंटाता है। मां बताती है कि रात के समय वह फोन पर गेम खेलता था जिसने आज उसकी किस्मत बदल दी।
हिमांशु की जीत पर आज पूरा दिन उसका फोन घनघनाता रहा। उसने कई लोगों के फोन उठाए भी नहीं।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here