सितारगंज…रिश्वतखोरी अपडेटः हल्द्वानी का रहने वाला है रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया सर्वे कानूनगो बंदोबस्त अशरफ अली

0
Ad

नारायण सिंह रावत
सितारगंज
। रिश्वत लेते सर्वे कानूनगो बंदोबस्त की गिरफ्तारी के मामले में विजिलैंस ने प्रेस नोट जारी कर दिया है। बताया गया है कि एक किसान की शिकायत पर विजिलेंस की टीम ने एक कानूनगो बंदोबस्त अशरफ अली को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया।
विजिलेंस एसपी प्रहलाद मीणा ने बताया कि क्षेत्र के ग्राम बिजटी पटिया निवासी किसान सुखदेव पुत्र करनैल सिंह ने शिकायत की थी कि कानूनगो उससे 15 हजार रुपये की रिश्वत मांग रहा है।
यह रिश्वत दाखिल खारिज के बदले मांगी जा रही थी। जबकि इसके लिए कोई शुल्क नहीं लगता है। उसने रिश्वत के रूप में छह हजार रुपये दे दिए थे।शिकायत की जांच के लिए इंस्पेक्टर चंचल शर्मा को नियुक्त किया गया।
जांच में प्रथम दृष्टया आरोप सही पाए गए। इस पर विजिलेंस टीम ने अपना जाल बिछाया। शनिवार को प्लान के अनुसार विजिलेंस टीम सितारगंज पहुंची। किसान ने रिश्वत में मांगी गई रकम आरोपी कानूनगो को दे दी।
इस पर टीम ने कानूनगो अशरफ अली निवासी ग्राम ककरौआ थाना शहजाद नगर, वर्तमान पता उत्तर उजाला, बरेली रोड हल्द्वानी को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
उन्होंने बताया कि विजिलेंस की टीम कानूनगो को गिरफ्तार करके हल्द्वानी ले जा रही है। लिखापढ़ी के बाद कानूनगो को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस मामले की जांच इंस्पेक्टर हेमा गुणवंत को सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड…महामारी पर संडे ब्रेक: प्रदेश में मिले 158 नए केस, एक की मौत, देहरादून, नैनीताल और उत्तकाशी रहे टाॅप थ्री

कुमाऊं…ब्रेकिंग न्यूज: सरकारी फाॅरेसिंक एक्सपर्टस को मारने की साजिश, पानी की बोतल में मिला दिया पारा, केस दर्ज

सितारगंज …ब्रेकिंग न्यूज: विजिलैंस की टीम ने दबोचा रिश्वतखोर कानूनगो, दाखिल खारिज की एवज में मांग रहा था 9 हजार

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…रामपुर रोड स्थित गांव से 17 वर्षीय किशोरी का अपहरण, पुलिस जुटी तलाश में
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here