ब्रेकिंग उत्तराखंड : दो दिन से लापता 7 व 5 साल के दो भाइयों के शव पड़ोसी की महीनों से खड़ी कार में बंद मिले, सनसनी

0
Ad

हरिद्वार। हरिद्वार के रानीपुर थाने के सलेमपुर गांव में दो दिन से लापता 7 और 5 साल के दो चचेरे भाईयों के शव पड़ोसी की कार से बरामद हुए हैं। यह कार तकरीबन डेढ साल से घर के बाहर ही खड़ी थी। पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मामले की छानबीन की जा रही है। इस घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई।

Ad

प्राप्त जानकारी के मुताबिक थाना रानीपुर हरिद्वार के ग्राम सलेमपुर निवासी फरहान 7 वर्ष और अरहान 5 वर्ष दोनों चचेरे भाई शुक्रवार की दोपहर घर के आंगन में खेलते खलते अचानक लापता हो गये। काफी तलाशी के बाद भी जब परिजनों को बच्चे नहीं मिले तो उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…अमानत में खयानत : 5 लाख कर्ज देने के नाम पर पांच तोला सोना, नकदी और ब्लैंक चेक रख लिया, केस दर्ज

पुलिस ने भी बच्चों की तलाश शुरू करदी। रविवार की रात दोनों बच्चों के शव पड़ोसी रिहान की कार में बंद मिले। सूचना पर पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया और भारी संख्या में लोग एकत्र हो गए। इधर पुलिस के आला अफसर मय फोर्स मौके पर पहुंचे और बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… वन दरोगा भर्ती घोटाले में एक और गिरफ्तारी, कोर्ट में किया पेश

पुलिस ने बताया कि जिस कार में बच्चों के शव बरामद हुए हैं वह करीब डेढ़ साल से बंद खड़ी थी तथा बच्चों के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं, प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका भी जताई जा रही है। दोनों मासूम बच्चे आपस में चचेरे भाई थे। इधर परिजनों का कहना है कि दोनों बच्चे काफी होशियार थे, वह किसी अनजान के साथ नहीं जा सकते हैं। फिलहाल पुलिस को मामले में करीबियों की भूमिका को रडार पर लेकर भी गहनता से जांच कर रही है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here