सितारगंज…राज्य स्तरीय तैराकी प्रतियोगिता में सितारगंज के तीन छात्रों ने जीते पदक

0

नारायण सिंह रावत
सितारगंज।
हल्द्वानी के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम के तरणताल में आयोजित राज्य स्तरीय तैराकी प्रतियोगिता में सितारगंज के तीन छात्रों ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। राजकीय इंटर कॉलेज के तीनों छात्रों ने पदक जीतकर राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए स्थान पक्का किया।

इस प्रतियोगिता में राजकीय इंटर कॉलेज सितारगंज के तीन छात्रों ने अपना दबदबा बनाते हुए छह मेडल जीते। छात्र रवि कुमार ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 400 मीटर और 200 मीटर में दो स्वर्ण पदक हासिल किए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…टीपीनगर और वनभूलपुरा पुलिस ने चाकुओं के साथ दबोचे दो युवक


छात्र करण निषाद ने 200 मीटर में कांस्य पदक और 400 मीटर में रजत पदक जीता। इसी विद्यालय के छात्र संजय कुमार ने 100 मीटर 200 मीटर में रजत पदक प्राप्त किया। सभी प्रतिभागियों ने तैराकी की फ्री स्टाइल प्रतियोगिता में यह पदक जीते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…रेलवे के बेरीपड़ाव स्थित छह कर्मचारी आवासों में 40 साल बाद पहुंचा पानी,खुशी की लहर

इनको राजकीय इंटर कॉलेज सितारगंज में खेल अध्यापक रेहान सिद्दीकी द्वारा सितारगंज के जिनी कान्वेंट स्कूल में प्रशिक्षण दिया जाता है। पूर्व में भी इस विद्यालय से दो छात्र राष्ट्रीय तैराकी प्रतियोगिता में प्रतिभाग कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल/हल्द्वानी…हाईकोर्ट की फटकार के बाद सफाई कर्मचारियों ने वापस ली हड़ताल, मांगों पर विचार करेगा नगर निगम

स्कूल के शिक्षकों और प्रशिक्षक मोहम्मद रेहान सिद्दीकी ने छात्रों की उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here