खाबड़ियां ओर घरेड़ की नुक्कड़ सभा हुई विशाल जनसभा में तब्दील।

बद्दी। दून विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेसी प्रत्याशी राम कुमार ने खाबड़ियां और घरेड़ में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। इन दोनो नुक्कड़ सभाओं में जनता का इतना हजूम उमड़ा की नुक्कड़ सभा जनसभा में बदल गईं।

हरिपुर संधौली की प्रधान बेबी रानी ने कहा की हमारे गांव की 90 प्रतिशत जनता राम कुमार के साथ है। उन्होंने राम कुमार को विश्वास दिलाया कि हम अपने गांव से भारी लीड से आपको जीतकर भेजेंगे।

राम कुमार ने जनता को संबोधित करते हुए उनका धन्यवाद किया और कहा की इस गांव के जितने भी काम रुके हुए हैं वो कांग्रेस की सरकार बनते ही शुरू कर दिए जायेंगे।
गांव घरेड में पहुंचने पर गांववासियों ने राम कुमार का जबरदस्त स्वागत किया। वही कांग्रेस में शामिल होने वाले भजन सिंह ने कहा की पूर्व भाजपा विधायक ने हमारी पंचायत में कोई भी काम नही करवाया। अब वो किस मुंह से वोट मांगने आ रहे हैं।

राम कुमार ने इस मौके पर कहा की अपने कार्यकाल में मैने इस पंचायत में सड़कों का निर्माण करवाया था जिसकी भाजपा के पूर्व विधायक ने कोइ सुध नहीं ली। ना तो मेरी बनाईं सड़कों की रिपेयर हुई और न पीने का पानी यहां पंहुचा। राम कुमार ने कहा की अब जनता ने अपना मन बना लिया है। जनता इस बार भाजपा प्रत्याशी को दून क्षेत्र से बाहर का रास्ता दिखाने की त्यारी कर चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  सोलन: प्रशासन की कार्यवाही से नाखुश छोटे व्यापारी, बिना सूचना के चला दिया बुलडोजर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *