#मौका…रामपुर बुशहर : रामपुर वन वृत्त में वन रक्षकों के 23 पदों के लिए 5886 आवेदन सही, 24 से फिजिकल टेस्ट कालेज मैदान में

रामपुर बुशहर। हिमाचल प्रदेश के रामपुर वन वृत्त के तहत वनरक्षकों की भर्ती के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा पीईटी 24 सितंबर से 2 अक्टूबर तक गोविंद बल्लभ पंत मेमोरियल कॉलेज मैदान रामपुर में आयोजित की जाएगी ।

इस बात की जानकारी देते हुए रामपुर वन वृत्त के मुख्य अरण्यपाल अजीत ठाकुर ने बताया कि वनरक्षक के 23 पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए थे। जिसके लिए कुल 6187 आवेदन प्राप्त हुए थे, इनमें से 5886 आवेदन जांच के बाद सही पाए गए।

बेगम 420…हल्द्वानी: बेटे को नाबालिग साबित करने के लिए अदालत में लगा दी स्कूल की फर्जी टीसी, कोर्ट में ऐसे हुआ खुलासा, वनभूलपुरा थाने के तत्कालीन प्रभारी सुशील कुमार भी आ गए लपेटे में


उन्होंने बताया कि सभी योग्य उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं जिन्हें अभ्यर्थी वन विभाग की वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  जिला बिलासपुर कांग्रेस की बैठक में पर्यवेक्षक अनीश अहमद ने सुनी सबकी बात

टंकी पर दिव्यांग …हल्दूचौड़: ढाई घंटे बाद पानी की टंकी से उतरा दिव्यांग संगठन का अध्यक्ष, पुलिस — प्रशासन ले गया वार्ता को अपने साथ

यह भी पढ़ें 👉  रामपुर बुशहर न्यूज : पुलिस पहुंची हत्यारे के करीब, जल्दी हो सकता है रीता हत्याकांड का खुलासा

उन्होंने बताया कि किसी भी अभ्यर्थी को विभाग अलग से प्रवेश पत्र नहीं भेजेगा। उन्होंने बताया कि जिन अभ्यर्थियों के आवेदन सही पाए गए हैं वे निर्धारित तिथि को रामपुर कॉलेज मैदान आकर शारीरिक दक्षता परीक्षा देंगे।

यह भी पढ़ें 👉  29अप्रैल 2024 : आज का दिन और आपका राशिफल

आपको या आपके मित्रों को हमारी न्यूज के लिंक नहीं मिल पा रहे हैं तो आप उन्हें नीचे दिया गया लिंक सेंड करें और इसे क्लिक करके हमारे व्हाट्सअप ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए कहें।

https://chat.whatsapp.com/FRtyqY0WRlHKZxyPPM4AkI

#headlines

#todaysnews

#newsreporter

#updatenews

#newstoday

#newsoftheday

#newsupdate

#latestnews

#dailynews

#breakingnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *