काशीपुर ब्रेकिंग : दो दिन से लापता डिपो कर्मी का शव नहर में मिला

काशीपुर। घर से दो दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता डिपो कर्मी का शव आज प्रतापपुर चौकी क्षेत्र में सैनिक कालोनी के समीप से गुजरने वाली नहर से बरामद किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया।

ज्ञातव्य है कि आरटीएस हेमपुर चांदपुर रेलवे काॅलोनी निवासी 50 वर्षीय पप्पू पैट्रिक बीते 15 जुलाई को दोपहर 2 बजे ब्लड प्रेशर हाई होने के कारण अचानक घर से चला गया। पुलिस को दी तहरीर में गायब डिपो कर्मी की पत्नी एडलीना पेट्रिक ने बताया कि उनके पति हेमपुर डिपो में सफाई कर्मचारी के पद पर कार्यरत हैं।

उत्तराखंड में कोरोना : आज सबसे ज्यादा 8 केस नैनीताल जिले में मिले, राज्य में कुल 32 नए केस, 66 की घर वापसी और एक की मौत


घटना वाले दिन वह घर से निकलने के बाद कुछ दूर पर उसने एक बाईक चालक से लिफ्ट ली और प्रतापपुर की और चले गया। इसके बाद वह घर नहीं लौटे। तमाम संभावित स्थानों पर तलाश के बाद मामले की तहरीर डिपो कर्मी की पत्नी द्वारा पुलिस को दी गयी।

काशीपुर ब्रेकिंग : कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर युवती से दुष्कर्म और फिर जबरन शादी, मां बेटे पर केस

यह भी पढ़ें 👉  15 मई 2024 : आज का दिन और आपका राशिफल

पुलिस ने मामले की गुमशुदगी दर्ज कर गायब डिपो कर्मी का पता लगाना शुरू किया था कि इसी बीच आज सुबह डिपो कर्मी का शव प्रतापपुर चौकी क्षेत्र में सैनिक कालोनी के समीप स्थित नहर में पड़ा पाया गया। मृतक की पत्नी के मुताबिक उसके पति की दिमागी हालत ठीक नहीं थी। मृतक के एक पुत्र व दो पुत्रियां है उसकी एक पुत्री की शादी हो चुकी है। अचानक घटी घटना को लेकर मृतक परिवार में शोक की लहर व्याप्त है।

यह भी पढ़ें 👉  18 मई 2024 : आज का दिन और आपका राशिफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *