ब्रेकिंग उत्तराखंड: नाबालिगा से किया था इश्क का इजहार, मना किया तो हो गया लापता, घरवाले और पुलिस ढूंढते फिर रहे

हरिद्वार। प्यार का इजहार करने के बाद रानीपुर कोतवाली क्षेत्र की विष्णुलोक कॉलोनी निवासी एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर दी है। युवक बीएचईएल से अपरेंटिस कर रहा है।

22 वर्षीय युवक ने दो दिन पहले एक नाबालिग को प्रपोज कर दिया। नाबालिग ने मना किया तो युवक निराश हो गया था। इसके बाद से लापता हो गया। शाम को परिजनों को इस बात का पता चला। मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने युवक की गुमशुदगी दर्ज की और उसकी तलाश शुरू कर दी।

नैनीताल न्यूज : इस बार नैनीताल मस्जिद पर 50 लोग ही पढ़ सकेंगे नमाज, गले मिलकर मुबारकबाद न देने की भी अपील

युवक के परिचित और दोस्तों से पूछताछ की जा रही है। रविवार को परिजनों के साथ काफी संख्या में पहुंच लोगों ने कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा से मुलाकात भी की। पुलिस और एसओजी की मदद से युवक की तलाश की जा रही है। अभी तक कुछ पता नहीं चल सका।

ब्रेकिंग न्यूज : यहां नदी के बीच टापू पर फंसे मजदूरों को पुलिस ने क्रेन से बाहर निकाला

यह भी पढ़ें 👉  समय से आगे चल रहा मानसून, अगले हफ्ते अंडमान सागर में करेगा एंट्री; 5 दिन इन राज्यों में झमाझम बारिश के आसार

माना जा रहा है कि नाबालिग के इनकार करने के बाद ही युवक कहीं चला गया है। कोतवाल कुंदन सिंह राणा ने बताया कि युवक की तलाश की जा रही है। दो टीमें मोबाइल सर्विलांस और सीसीटीवी की मदद से तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  काम की बात …क्या टॉयलेट जाने के बाद आप भी नहीं धोते हाथ, जान लीजिए कितनी बड़ी गलती कर रहे आप?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *