भादों की बारिश @ हल्द्वानी/लालकुआं: गलियों में भरा पानी, वन निगम की लकड़ी बहकर घरों से लगी, ट्रेक में पानी भरने से रेल यातायात ठप

हल्द्वानी/लालकुआं। आज सुबह तीन बजे से जारी बारिश ने हल्द्वानी उसके आसपास के सभी क्षेत्रों को तरबतर करके रख दिया है। लालकुआं में तो बारिश देर रात ही शुंरू हो गई थी।यहां गलियों से होते हुए बरसात का पानी लोगों के घरों में जा घुसा।

हालात यह हो गए कि वननिगम के डिपो में जमा लकडियां बहकर लोगों के घरों से जा लगी। उधर रेलवे ट्रेकों के पानी मेंडूब जाने के की वजह से रेल यातायात फिलहाल ठप है। काशीपुर से बरेली को जाने वाली ट्रेन सुबह से आउटर सिग्नल पर खड़ी है। रेलवे ट्रैक पर पानी आ जाने से सिग्नल ट्रैक भी छतिग्रस्त हुए हैं। स्टेशन अधीक्षक नीरज कुमार का कहना है कि पानी कम होने के बाद लाइनों को निरीक्षण के बाद ट्रेनों का संचालन किया जाएगा।

दु:खद @ लालकुआं: देर रात एम्स में जिंदगी की जंग हार गए ‘विजय’ अंतिम यात्रा आज 12 बजे


उधर लालकुआं व बिंदुखत्ता में बरसात से पूर्व पानी के निकासी के पुख्ता इंतजाम करने के नगर पंचायत के दावों की पोल इस बरसात ने खोल कर रख दी है। देर रात से शुरू हुई बारिश के पानी के साथ बहकर आए मलबे व प्लास्टिक से नाले चोक हो गए और पानी ने मोहल्लों की ओर रूख किया। गलियों में पानी भर गया और गलियों के किनारे मकानों में भीतर पानी जा घुसा। वन निगम के डिपो में जमा लकडियां बह कर आसपास के मोहल्लों में जा लगीं।

संकट में जीवन ज्योति @ अल्मोड़ा : महिला का एएचएसजी टेस्ट करने पर पुरूष चिकित्सालय कर्मी सहित दो हिरासत में, चिकित्सक की भूमिका की भी हो रही जांच

यह भी पढ़ें 👉  13 मई 2024 : आज का दिन और आपका राशिफल


इधर हल्द्वानी में भी सुबह लगभग तीन बजे से लगातार बारिश हो रही है। इससे जनजीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त होकर रह गया है। सुबह ड्यूटी पर जाने वाले लोगों और स्कूल जाने वाले बच्चों को परेशानी का सामना करना पड़ा है। बाजार भी अभी तक पूरी तरह नहीं खुल सके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड न्यूज: सीएम की अपील के बाद ग्रामीण इकट्ठा करने लगे पिरूल, जानीए कितने रुपये में खरीद रही सरकार

अंजान से दोस्ती @ हल्द्वानी : हास्पिटल में की दोस्ती, होटल में किया बर्बाद, अब पीड़िता घर की रही न घाट की


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *