काला धंधा-गोरे लोग…#उत्तराखंड : अब मुस्कार स्पा पर पड़ी पुलिस की रेड, संचालिका गिरफ्तार, आपत्तिजनक स्थिति में मिला एक जोड़ा, पूछताछ के बाद छोड़ा

देहरादून। प्रदेश की राजधानी के पटेलनगर पुलिस ने स्पा सेन्टर में चल रहे अनैतिक देह व्यापार का किया खुलासा किया है। पुलिस ने स्पा संचालिका को किया गिरफ्तार,स्पा सेन्टर से कई आपत्तिजनक वस्तु यें बरामद हुई है।


पुलिस ने मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के रैकेटों का भंडाफोड़ करने के लिए पटेलनगर थाना प्रभारी प्रदीप कुमार राणा के नेतृत्व में टीम गठित की गयी थीं। पुलिस टीम ने पुख्ता जानकारी के आधार पर जीएमएस रोड स्थित मुस्कान स्पा सेन्टर पर छापा मारा। टीम ने इससे पहले एक व्यक्ति को ग्राहक बनाकर स्पा में भेजा था, जिसके द्वारा अपने मोबाईल फोन से मिसकॉल का इशारा दिया गया जिस पर मुस्कान स्पा सेन्टर में दबिश दी गई तो स्पा सेन्टर में बने केबिन के अन्दर एक महिला पीडिता आपत्तिजनक स्थिति में पाई गई ।

सफलता…#हल्द्वानी : पुलिस ने दबोचा ट्रक चालकों का लुटेरा, तमंचा व दो जिंदा कारतूस बरामद

स्पा सेन्टर की तलाशी लेने पर आपत्तिजनक वस्तुयें व स्पा सेन्टर में अनैतिक देह व्यापार से कमाये गये 6600 रूपये नगद व एक रजिस्ट्रर बरामद किया हुआ । पीडिता के अतिरिक्त स्पा सेन्टर में स्पा संचालिका मुस्कान पत्नी स्माईल अलवी व एक अन्य महिला व एक पुरूष मौजूद मिले । स्पा सेंटर के रजिस्टर को चैक करने पर रजिस्टर में ग्राहको का विवरण दर्ज नहीं किया गया था।
स्पा सेन्टर के अन्दर लगे कैमरों की रिकार्डिंग हेतु डीबीआर भी नहीं लगी थी।

दुखद…#देहरादून : अंडरग्राउंड पानी के टैंक में मिली घर के नौकर की लाश

यह भी पढ़ें 👉  पिथौरागढ़ ब्रेकिंग : जाजरदेवल निवासी आईटीबीपी के जवान का शव राजस्थान में गार्डरूम में लटका मिला

स्पा संचालिका को अनैतिक देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।। पीडिता व अन्य महिला व पुरूष को बाद पूछताछ अपराध में लिप्त न होने पर छोडा गया। उक्त संबंध में स्पा संचालिका मुस्कान व उसके पति स्माईल अलवी के विरूद्व कोतवाली पटेलनगर अनैतिक देह व्यापार की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। संचालिका मुस्कान को आज न्यायालय पेश किया गया जिसे न्यायालय न्यायिक अभिरक्षा मे जिला कारागार भेजा गया ।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल को हराकर उत्तरकाशी और यूएस नगर ने जीती टेनिस बाल क्रिकेट की अंडर -17 अंडर- 14 प्रतियोगिता

ब्रेकिंग …#हल्द्वानी : ज्योलीकोट के नजदीक के गांव से आंगन में खेल रहे नौनिहाल को उठा ले गया गुलदार, तलाशी अभियान जारी


मुस्कान स्पा सेंटर की संचालिका ने पूछताछ में बताया कि वह अपने पति स्माईल अलवी के साथ विगत 1 वर्ष से मुस्कान स्पा सेन्टर का संचालन कर रही है। वह अपने पति के साथ मिलकर भोली-भाली गरीब, मजबूर लडकियो व महिलाओं को उनकी गरीबी का फायदा उठाकर उनसे जबरदस्ती देह व्यापार का काम करवाती आ रही है ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : शराब पीने पर डांटा…तो सबक सिखाने के लिए रेता था मासूम का गला

असली—नकली…अल्मोड़ा : एलएलबी की परीक्षा देने आया छात्र की जगह भाई, पकड़ा गया

उनके द्वारा ग्राहकों से स्पा सेन्टर मे प्रवेश का शुल्क 600 रूपये व लडकी से शारिरीक संबध बनाने के एवज में 1000-1500 रूपये लिये जाते है । जिसमे से आधा हिस्सा लडकियों को दे दिया जाता है । लडकियो को बदल बदल कर काम पर रखा जाता है ।

आर्डर—आर्डर…#हरिद्वार: हत्यारोपी प्रॉपर्टी डीलर को आजीवन कारावास की सजा

भुगतान आनलाईन व कैश के माध्यम से किया जाता है । आज भी पीडित लडकी को उसके द्वारा शारीरिक संबध बनाने हेतु ग्राहक के पास भेजा था । गिरफ्तार स्पा संचालिका बिजनौर के कोतवाली देहात क्षेत्र की रहने वाली है और वर्तमान में बंसल होम, जीएमएस रोड पर रहती है। पुलिस उसके पति की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *