रामपुर बुशहर…#लोकसभा उपचुनाव : मंडी आपकी नहीं सबकी है जयराम जी – विक्रमादित्य

रामपुर बुशहर। शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के उस बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है जिसमें उन्होंने कहा है कि ‘मंडी’ हमारी है। विक्रमादित्य ने कहा है कि मंडी लोकसभा सीट किसी एक पार्टी की कैसे हो सकती यह सबकी है और सबकी रहेगी।

उन्होंने कहा कि सीएम के इस बयान से क्षेत्रवाद की बू आ रही है। जबकि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कभी क्षेत्रवाद का नारा नहीं दिया और उन्होंने पूरे प्रदेश का एक समान विकास है। जनता भी उसे ही समर्थन देगी जो विकास करेगा। विक्रमादित्य यहां कावबिल मंदिर में मूर्तियों के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भाग लेने के लिये रामपुर पहुंचे।


विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि जहां भी वे मंडी ससंदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह के प्रचार के लिये जा रहे हैं वहां की जनता उन्हें भरपूर प्यार व सहयोग दे रही है। जनता पढ़ी लिखी है और सब जानती है। उन्होंने कहा कि महंगाई चरम पर है और सरकार कुछ नहीं कर रही है। सरकार ऐसे मुद्दों पर वोट मांग रही है जिनसे जनता को कोई लेना देना नहीं है। मुख्यमंत्री द्वारा रामपुर में कई घोषणाएं की गईं जो अभी तक पूरी नहीं हो पाई है।

उत्तराखंड…#कोरोना अपडेट : कोरोना ने अष्टमी के दिन ​दी राहत, लेकिन ब्लैक फंगस का उत्तराखंड निवासी नया रोगी मिला


उन्होंने कहा कि सरकार के खजाने में धन नहीं है और मुख्यमंत्री घोषणाएं कर रहे हैं। प्रदेश में विकास के नाम पर वोट न मांग कर सरकार सेना, पुलवामा और कारगिल के नाम पर वोट मांग रही है। इससे पहले उन्होंने रामपुर ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और उन्हें आगामी लोक सभा चुनाव टिप्स दिए और घर घर जाकर कांग्रेस प्रत्याशी प्रतीभा सिंह के समर्थन में प्रचार करने और प्रदेश सरकार की जन विरोधी नीतियों को पहुंचाने की बात कही।

यह भी पढ़ें 👉  सोलन ब्रेकिंग : लक्कड़ बाजार स्थित दुर्गा माता मंदिर से दान पात्र तोड़ने वाले निकले चंबा निवासी दो सगे भाई, चुराई गई नकदी के साथ चंबा से गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि रामपुर में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह द्वारा किए विकास कार्य भी जनता के बीच पहुंचाए जाए, जबकि प्रदेश सरकार ने रामपुर के साथ भेदभाव कर रही है और यहां पर विकास के नाम पर कुछ भी नया नहीं किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : लोकसभा चुनाव के बीच भाजपा के एक और सांसद का निधन, कुछ दिन पहले ही राजनीति से लिया था संन्यास

रामपुर बुशहर…#आंदोलन : सीपीएम ने केंद्र व राज्य के खिलाफ खोला मोर्चा, जोरदार प्रदर्शन

इस मौके पर स्थानीय विधायक नंद लाल, शिमला जिला परिषद अध्यक्ष चंद्र प्रभा नेगी, जिला परिषद सदस्य त्रिलोक भलूनी, समिति सदस्य सरोजनी ठाकुर, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सतीश वर्मा, आत्मा राम केदारटा, दीपक सूद, विजेश गोयल, डीडी कश्यप, विशेषर लाल, राहुल सोनी, जसवीर ठाकुर, कुलदीप नेगी, अनिरूद्ध सिंह बिष्ट, ध्रुव शर्मा, ललित मोहन शर्मा, पदमा कुमारी सहित दर्जनों कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें 👉  अयोध्या: पांच मई को भव्य रोड शो करेंगे पीएम मोदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *