हल्द्वानी… #हादसा : हल्द्वानी पिथौरागढ़ जा रहे दो चचेरे भाईयों की गाड़ी खाई में गिरी, दोनों की मौत,भान्जा लापता

हल्द्वानी। यहां से पिथौरागढ़ को जा रही एक स्विफ्ट कार गुरना के पास गहरी खाई में जा गिरी। दिल दहला देने वाले इस हादसे में कार सवार दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। दोनों व्यापारी थे और पिथौरागढ़ के रहने वाले थे। कार में सवार तीसरा युवक अभी भी लापता है। एसडीआरएफ और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।


मिल रही जानकारी के अनुसार पिथौरागढ़ के बीसाबजेड़ गांव निवासी दो व्यापारियों को ला रही गाड़ी जब काफी देर बाद भी नहीं पहुंची तो उनके परिजनों को चिंता होने लगी। जबकि उन्होंने स्वयं रास्ते से परिजनों से बात की थी। लेकिन अचानक उन्होंने फोन उठाने बंद कर दिए। चिंतित परिजनों नेे गूगल से लोकेशन पता की तो मालूम हुआ के उनके फोन गुरना के आसपास ही हैं।

नैनीताल… #किताब का गुस्सा घर पर : रामगढ़ में सलमान खुर्शीद के घर पर बजरंगियों का उपद्रव, तोड़फोड़ के बाद घर को किया आग के हवाले


आज दोपहर एक बजे परिजनों ने पुलिस को घटना की जानाकारी दी। सूचना के बाद एसडीआर एफ पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। इसके बाद गहरी खाई में खोजबीन शुरू हुई तो व्यापारी नीरज सौन और उनके चचेरे भाई धीरज सौन के शव गहरी खाई में पड़े मिले।

चमोली… #नारा: मिशन वालों को बढ़ाओ, कमीशन वालों को भगाओ : नड्डा

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग उत्तराखंड : जंगल में घास काटने गए ग्रामीण पर बाघ का हमला, पति पत्नी ने भागकर बचाई जान

परिजनों ने बताया कि कार में उनके साथ उनका भांजा सुरेश निवासी घिंघरानी भी था। देर रात तक खोजबीन के बाद भी सुरेश का पता नहीं लगा। पांच घंटे की मशक्कत के बाद गहरी खाई में कार दिखाई दी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी ब्रेकिंग : आठवीं पास पेंटर कर रहा था शहर में बाइकों की चोरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *