हल्द्वानी… #हादसा : कुसुमखेड़ा क्षेत्र में जीप ने मारी स्कूटी को टक्कर, लामाचौड़ निवासी एक नवयुवक की मौत, दूसरा घायल

हल्द्वानी। कुसुमखेड़ा क्षेत्र में कल देर सायं हुए हादसे में एक स्कूली छज्ञत्र की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। उसका उपचार चल रहा है। हादसे के बाद जीप चालक जीप लेकर फरार हो गया। पुलिस ने वाहन के नंबर के आधार पर लामाचौड़ निवासी एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

हल्द्वानी… #दुखद : बाबा नीब करौरी महाराज के बड़े बेटे का निधन, छोटे बेटे का अप्रैल महीने में हो चुका है निधन


मिली जानकारी के अनुसार जोशी गार्डन, लामाचौड़ के नजदीक रहने वाले किशन सिंह बिष्ट का 19 वर्षीय बेटा मोहित बिष्ट, अपने दोस्त 20 वर्षीय विनय साही के साथ स्कूटी पर निकला था। कुसुमखेड़ा क्षेत्र में उनकी स्कूटी को सामने से आ रही तेज रफ्तार जीप ने टक्कर मार दी।

उत्तराखंड… #ब्रेकिंग न्यूज : जिलों में प्रभारी मंत्रियों के बाद अब बने प्रभारी अधिकारी, 13 आईएएस अफसरों को सौंपी गई जिम्मेदारियां

आसपास के लोगों ने तुरंत घटना की जानकारी मुखानी पुलिस को दी। पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल मोहित औन विनय को चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मोहित को मृत घोषित कर दिया। जबकि विनय साही को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बाप रे… तीन कार डीलरों की किडनैपिंग के बाद नंगा करके बुरी तरह पीटा, प्राइवेट प्राइवेट पार्ट में दिया बिजली का झटका; वीडियो वायरल

देहरादून… #कोरोना अपडेट : लंबे समय बाद एक मरीज की मौत, तीन जिलों में 9 नये संक्रमित मिले

उधर हादसे के बाद जीप चालक मौके का फायदा उठाकर भाग निकला। लेकिन स्थानीय लोगों ने उसकी गाड़ी का नंबर नोट करके पुलिस को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें 👉  कभी नही भुलाया जा सकता देश के सैनिको का त्याग व समर्पण: अजय भट्ट

सुप्रभात, पढ़िये आज का पंचांग, क्या है संकष्टी चतुर्थी और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानिए अपना आज का राशिफल

इसके आधार पर पुलिस ने वाहन स्वामी लामाचौड़ निवासी चंचल भट्ट के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आज मोहित का पोस्टमार्टम करके शव को उसके परिजनों के हवाले किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  16 मई 2024 : आज का दिन और आपका राशिफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *