चंडीगढ़…दुस्साहस : भाजपा के पानीपत विधायक की एमएलए हॉस्टल में खड़ी फॉर्च्यूनर कार में युवक ने लगाई आग, देखें सीसीटीवी फुटेज

चंडीगढ़। हरियाणा के पानीपत के बीजेपी विधायक प्रमोद विज की फॉर्च्यूनर कार में देर रात अचानक आग लग गई. घटना चंडीगढ़ के एमएलए हॉस्‍टल की है। कार में आग की सूचना पर हड़कंप मच गया। वहां पर अन्‍य कारें भी खड़ी थीं। विधायक प्रमोद विज ने इसे साजिश करार दिया। उनका आरोप है कि वहां पर अन्‍य कारें भी पार्क थीं। केवल मेरी कार में ही आग क्‍यों लगाई गई? वहीं, सीसीटीवी में भी एक युवक आग लगाता नजर आ रहा है।

सितारगंज …बाप रे। कस्टम ने इनोवा में लाद कर लाए जा रहे 173 जिंदा कछुए किए बरामद, 4 कार सवार तमंचे लहराते हुए भाग निकले


बता दें कि मंगलवार को हरियाणा मंत्रिमंडल का विस्‍तार था। इसी आयोजन में शामिल होने के लिए पानीपत शहर के विधायक प्रमोद विज भी चंडीगढ़ गए थे।

रात को अचानक कार में आग लगने की सूचना मिली। घटना के वक्त विधायक पंचकूला में रुके हुए थे जबकि उनका PA और अन्य स्टाफ चंडीगढ़ स्थित एमएलए हॉस्टल में रुके हुए थे और ये आग लगने की घटना एमएलए हॉस्टल में ही हुई।

सितारगंज…सनसनी : ज्वैलर्स के परिवार के चार लोगों की नृशंस हत्या, दो शव घर में और दो झाड़ियों में मिले

यह भी पढ़ें 👉  भारतीय हैंडबाल टीम के कोच मनोज ठाकुर यह उपलब्धि हासिल करने वाले बिलासपुर के पहले कोच बने


पुलिस ने दमकल की सहायता से आग बुझाई । इसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू की गई है। इस सारे मामले में चंडीगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं गाड़ी को आग लगाने के मामले में सीसीटीवी फुटेज सामने आई है।

यह भी पढ़ें 👉  क्रिकेट : केकेआर ने मुंबई को 18 रनों से हराया, हार से खत्म हुई सारी उम्मीदें

हल्द्वानी… गुस्सा : हरिद्वार के प्रभागीय वनाधिकारी के खिलाफ हल्द्वानी रूद्रपुर के कर्मचारियों ने निकाली भड़ास, काम छोड़ लगाए नारे


सीसीटीवी में युवक पहले गाड़ी के शीशे तोड़ता हुआ और उसके बाद उसे आग लगाता हुआ नजर आ रहा है। पुलिस ने मामले में सीसीटीवी की फुटेज सामने आने के बाद जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  viral news: 30 साल पहले हो चुकी मौत, अब उसके लिए दूल्हा ढूंढ रहे, क्या है मामला जानें

सीएफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट चुकी है। भाजपा विधायक प्रमोद विज ने कहा कि उनकी किसी से रंजिश नहीं है। यह एक वारदात है, सरकार इसका कड़ा संज्ञान लेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *