विधानसभा चुनाव 2022: मालती विश्वास को टिकट दिलाने के लिए बंगाली समाज ने खोला मोर्चा

  • कांग्रेस ने नवतेज पाल सिंह को सितारगंज से बनाया है विधनसभा क्षेत्र से उम्मीदवार

नारायण सिंह रावत
सितारगंज।
विधानसभा क्षेत्र से मालती विश्वास का टिकट कटने के बाद कांग्रेस में बगावत शुरू हो गई।बंगाली समाज ने मोर्चा खोल दिया। सैकड़ों मालती विश्वास के आवास पर पहुंचे और आक्रोश जताया। कांग्रेस से पिछले विधानसभा चुनाव में मालती विश्वास को टिकट मिला था। हालांकि चुनाव में उनको सौरभ बहुगुणा से हार का सामना करने पड़ा था। मालती विश्वास दोबारा टिकट की दावेदार थीं। उन्होंने पार्टी से चुनाव लड़ने की इच्छा भी जताई थी।

खतरा…डैम का जलस्तर बढ़ने से हाई टेंशन लाइन आई जद में: ग्रामीणों को सता रहा करंट लगने का डर, प्रशासन से शिकायत कर समस्या के निस्तारण की मांग

लेकिन इस बार कांग्रेस ने नवतेज पाल सिंह को टिकट दिया है। इसके बाद पार्टी में विरोध के सुर उठने लगे। विद्यायक प्रत्यासी की दावेदारी की थी । बंगाली समाज के लोगों ने कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए मालती विश्वास के पक्ष में आवाज बुलंद की। सैकड़ों कार्यकर्ता मालती के आवास पर पहुंचे और आक्रोश जताया।

लालकुआं…नशे का कारोबार : गरीबी और बीमारी के साथ नशे की आदत ने बना दिया स्मैक तस्कर,आठ लाख की स्मैक के साथ दबोचा गया

लोगों का कहना था कि सितारगंज विधानसभा मे निर्णायक मतदाता बंगाली समुदाय है। जिनके मतों से किसी भी पार्टी के प्रत्याशी की जीत व हार होती है । कांग्रेस ने बंगाली समाज से आने वाली मालती विश्वास को टिकट न देकर गलत किया है। कहा कि कांग्रेस पार्टी को अगर मालती विश्वास को टिकट देना ही नही था तो फिर आश्वासन देकर हमारे साथ धोखा क्यों किया। ये बंगाली समुदाय के साथ और कार्यकर्ताओं के छलावा किया गया है। हालांकि अपने समर्थकों को मालती विश्वास के पति श्याम प्रसाद विश्वास ने समझाने का प्रयास तो किया। मगर उनका आक्रोश फिर भी कम नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  13 मई 2024 : आज का दिन और आपका राशिफल

हल्द्वानी…कांग्रेस : रुंधे गले से बोले सुमित हृदयेश— हल्द्वानी की जनता और पार्टी के ताउम्र रहेंगे अहसानमंद, जीतने के बाद दोबारा शुरू कराएंगे आईएसबीटी

आक्रोश जताने वालों में पूर्व प्रधान टैगोर नगर आनंद सरकार, पूर्व सभासद राजेश विश्वास, पूर्व प्रधान रुदपुर, प्रदीप चटर्जी पूर्व प्रधान गोविंद नगर, सुभाष मंडल,सुरेंद्र नगर बीटीसी दीपक ब्राडल, कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष सुकमा चक्रवर्ती, हरिदास मिस्त्री,जगदीश मंडल,विभा मंडल,प्रभाती ,मीना राय, सपना आहूजा, सरस्वती विश्वास, अनिमा माझी,सविता सरकार,दीपा विश्वास, सुचित्रा बड़ाई, जतिन समझदार,रीना सरकार,कनिका हीरा,संगीता वैरागी,अंजलि गाईंन,राखी मिस्त्री,सविता सरकार, शिखा हालदार,सुप्रिया हालदार आदि लोग उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  जज्बे को सलाम : उम्र के अंतिम पड़ाव पर रस्किन बांड ने खुद पर लिखी कहानी

भाजपा : तो इसलिए क्यों कटे नेगी, चौहान, मीना और भौर्याल के टिकट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *