लालकुआं…चुनाव : हरीश रावत पहुंचे दुर्गापाल के आवास, चल रही बैठक, हरेंद्र व दुर्गापाल समर्थक मौजूद, देखें वीडियो

लालकुआं। कांग्रेस का टिकट मिलने के बाद पहली बार पहुंचे हरीश रावत पहली बार लालकुआं पहुंचे है। यहां वे कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं। हरीश रावत की बैठक पूर्व मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल के आवास पर हो रही है।

यह वही जगह है जहां दो दिन पहले महापंचायत हुई थी और हरीश चंद्र दुर्गापाल ने इसी महापंचायत में कांग्रेस छोड़ने और निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। तब कांग्रेस की टिकट प्राप्त संध्या डालकोटी के लिए यहां का गेट बंद हो गया था। लेकिन आज हालात उलट हैं। यहां हर ओर खुशियां बिखर रही है। कांग्रेस का हर कार्यकर्ता शाम ढलते ही दुर्गापाल के आवास की ओर निकल पड़ा था। शाम ढलते—ढलते यहां कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लग गया था।

उत्तराखंड… क्‍या हरक का राजनैतिक भविष्‍य सुरक्षित है

सबकी नजरे बार बार उसी गेट की ओर उठ रही थी। कुछ ही देर में गाड़ियों का काफिला गेट के बाहर आकर रूका। अचानक दुर्गापाल के आवास के बाहर हरीश रावत जिंदाबाद के नारे गूंजने लगे। रावत उतरे और सब का अभिवादन करते हुए लोगों के ठीक सामने लगी कुर्सियों की कतार में मध्य में जाकर बैठ गए। उनके साथ आए नेताओं को भी इसी कतार में बैठाया जाता है। हरीश चंद्र दुर्गापाल इस कतार में रावत की बगल में बैठे हैं।

उत्तराखंड…महामारी : संक्रमण कम हुआ लेकिन मौतें बढ़ी, 2439 नए केस मिले, 13 लोगों में तोड़ा दम

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग कुमाऊं : डोली में अस्पताल पहुंचाई जा रही महिला ने रास्ते में ही दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, एक मरा जन्मा


इसके बाद शुरू हुआ भाषणों और नारेबाजी का दौर। सबने मिलजुल कर हरीश रावत को चुनाव जीतने का संकल्प लिया अपनी अपनी शैली में । इस बैठक में पहुंचे सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं में दुर्गापाल और हरेंद्र बोरा के समर्थक शामिल है। हल्द्वानी से गए कुछ हरीश समर्थक भी हरीश के आवास पर पहुंचे। नहीं हैं तो सिर्फ संध्या डालाकोटी और उनके समर्थक।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग: गंगोत्री हाईवे के पास हादसा, तीर्थयात्रियों का वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त

हल्द्वानी… ब्रेकिंग : एक किलो से ज्यादा चरस के साथ खन्स्यूं निवासी बोलेरो वाला तस्कर गिरफ्तार


अब यहां से रणनीति बनाने के बाद हरीश रावत कुछ देर आराम करेंगे और सुबह वे रिटर्निंग आफीसर के कार्यालय जाकर अपना नामांकन पत्र जमा कराएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  किन्नौर न्यूज : रारंग स्टेडियम में फोरेस्ट इलेवन बना क्रिकेट चैंपियन, रारंग के शोलिंग सांतांग में 10 दिनों तक बोला खिलाड़ियों का बल्ला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *