लालकुआं…पलटवार : कौशिक — बहुगुणा के कुएं वाले बयान पर हमलावर हुई टीम हरदा, बोले — जनता के आत्सम्मान को भड़का रहे भाजपा नेता

लालकुआं। भाजपा नेताओं के बिगड़े बोलों को टीम हरदा ने उनके खिलाफ ही हथियार बनाने की तैयारी कर ली है। कल लालकुआं के बारे में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष मदन कौशिक और पूर्व सीएम विजय बहुगुणा की टिप्पणियों को टीम हरदा ने लालकुआंवासियों के आत्मसम्मानसे जोड़ते हुए दोनों नेताओं को अपनी ही शैली में जवाब दिया है।

कोरोना चपेट में एक्ट्रेस:कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव

पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल कहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी के दोनों नेताओं द्वारा जिस तरह से लाल कुआं की जनता के आत्मसम्मान को ठेस पहुंचाई है। इसे वे निंदनीय कदम बताते हैं। बकौल दुर्गापाल इस मरह के बयान भाजपा नेताओं की छोटी मानसिकता का अहसास कराते हैं। हरदा ने भी भाजपा नेताओं के बयानों की निदेा करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट जरी की है।

हिमाचल…मौसम : 164 सड़कें, 47 पेयजल योजनाएं बंद, 2 से फिर मुश्किलें

भाजपा के नेता मेरा अपमान करते-करते #लालकुआं के लिए भी गलत मनोवृति का परिचय दे रहे हैं! भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और एक पूर्व मुख्यमंत्री का बयान है कि हरीश रावत राम-नगर से निकलकर कुएं में चले गए हैं। मैं भाजपा के नेताओं से कहना चाहता हूंँ कि भाजपा के लोगों ये लालकुआं, अमृत कुंड है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग: अपडेट… बड़ा सड़क हादसा,वाहन खाई में गिरा, पांच की मौत, ये रहे मृतकों के नाम

मौसम की मार…यहां आया बर्फीला तूफान, बिजली गुल

इसी अमृत कुंड से हरीश रावत जी जिस अमृत को लेकर आएगा, वही अमृत लालकुआं के भी विकास को शीर्ष पर पहुंचाएगा और उत्तराखंड के विकास को भी गति देने का काम करेगा। भाजपा के लोगों आपने 5 साल विकास को मारा है, उस विकास को फिर से खड़ा करने के लिए अमृत की ही जरूरत है और मैं उसी अमृत की तलाश में लालकुआं आया हूंँ और मुझे पूरा विश्वास है कि लालकुआं की जनता-जनार्दन मेरी याचना व भक्ति मंथन को उस से लाल कुआं की आकांक्षा को स्वीकार करेगी और अमृत का जो कलश मेरे हाथ में रखेगी उससे मैं लालकुआं की जन आकांक्षा को पूरा करूंगा और उत्तराखंड की जन आकांक्षाओं को भी आगे बढ़ाऊंगा।

यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर न्यूज : पांच दिन बाद भी फौजी नहीं पहुंचा ड़्यूटी पर

उत्तराखंड… भावना(त्मक) पांडे : हो गई हरदा से बात, अब भावना करेंगी हरदा का प्रचार, लेकिन संध्या के लिए बोली यह बात…और मोहन बिष्ट के लिए ये आडियो

यह भी पढ़ें 👉  दुखद ..... चंपावत के पूर्व विधायक व वन विकास निगम के अध्यक्ष कैलाश गहतोड़ी का निधन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *