अल्मोड़ा… शराब करे खराब : दारूबाज पति नशे में धुन रहा था बीवी को पुलिस ने पहुंचा दिया सलाखों के पीछे

अल्मोड़ा। नशे में धुत होकर पत्नी से मारपीट करने वाले पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पत्नी ने अपने पति की शिकायत डायल 112 से की थी।

जहां से पीड़िता की शिकायत को पुलिस के सुपुर्द किया गया। पुलिस कार्यालय से मिली जानकारी अनुसार द्वाराहाट के ग्राम विजयापुर निवासी एक महिला ने डायल 112 के माध्यम से फोन करके पुलिस को सूचित किया कि पति उसके साथ मारपीट कर रहा है।

लालकुआं… भाजपा का झंडा बैनर सरकारी संपत्ति में लगाने पर मोहन बिष्ट पर मुकदमा

मामले की गंभीरता को देखते हुए थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह बिष्ट ने थाने से पुलिस टीम को मय फोर्स मौके पर भेजा। पुलिस टीम ने मौके पर पाया कि महिला का पति जितेन्द्र सिंह राणा पुत्र चंदन सिंह शराब के नशे हो-हल्ला व मारपीट पर उतारू था।

लालकुआं…चुनाव : संध्या ने हल्दूचौड़, सिंघल फ़ार्म, गोपीपुरम और मोटाहल्दू बकुलिया में किया जनसंपर्क, लोगों से मांगा आशीर्वाद

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : नैनीताल के जंगल में लगी आग को काबू करने के लिए एनडीआरएफ की प्लाटून ने मोर्चा संभाला

पुलिस के समझाने के बाद भी वह नहीं माना, तो शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए उसे धारा-151/107/116 सीआरपीसी के तहत गिरफ्तार कर लिया और आवश्यक कार्रवाई की गई।

यह भी पढ़ें 👉  पिथौरागढ़ ब्रेकिंग : जाजरदेवल निवासी आईटीबीपी के जवान का शव राजस्थान में गार्डरूम में लटका मिला

लालकुआं…चुनाव : हरदा के निकलते ही विरोधियों की खिलीं बांछे, अब इन मुद्दों दे रहे हवा, दुर्गापाल ऐसे निकाल रहे विपक्ष के गुब्बारे की हवा

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : महिला सिंगर ने दोस्त पर लगाया रेप और ब्लैकमेल का आरोप, एफआईआर दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *