उत्तराखंड…ये क्या: बालक के यौन शोषण के आरोपियों को छुड़ाने को भाजपाइयों का कोतवाली में हंगामा—धरना, फिर क्या हुआ कि सब गायब हो गए

हरिद्वार। नाबालिग बालक का यौन शोषण कर उसका वीडियो वायरल करने के आरोप में हिरासत में लिए गए तीन आरोपियों को छुड़ाने की मांग को लेकर भाजपाइयों ने शुक्रवार देर रात कोतवाली ज्वालापुर में जमकर हंगामा किया। भाजपाई कोतवाली के बाहर दरी बिछाकर धरने पर बैठ गए। देर रात जब पुलिस के समझाने पर भाजपाई नहीं माने तो फिर उन्हें नाबालिग का आरोपियों द्वारा बनाया गया वीडियो दिखाया, जिसे देखकर शर्मसार हुए भाजपाई चंद मिनट में ही धरने से उठकर खिसक गए।

हल्दूचौड़…शराब की दुकान में तोड़फोड़, लाखों की नकदी व शराब लूटने का आरोप

ये भाजपाई भाजपा के एक विधायक के समर्थक बताए जाते हैं। वहीं, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनमें दो नाबालिग और एक बालिग है। शुक्रवार देर शाम एक व्यक्ति ने ज्वालापुर कोतवाली पहुंचकर पुलिस को बताया कि उसका बेटा आठवीं क्लास का छात्र है। जिसका यौन शोषण करते हुए वीडियो बनाया गया।

उत्तराखंड…. बेशर्म पड़ोसी : नाबालिग बहनों के साथ कर रहा था छेड़छाड़, केस दर्ज

फिर उस वीडियो को वायरल कर दिया गया। नाबालिग से जुड़ा मामला होने के चलते तुरंत हरकत में आई पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। इधर आरोपियों की पैरवी के लिए पहुंचे भाजपा विधायक के एक समर्थक ने कोतवाली प्रभारी महेश जोशी से आरोपियों को छोड़ देने का दबाव बनाना चाहा। लेकिन कोतवाली प्रभारी ने इंकार कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: बस अड्डे पर पीआरडी जवान से मारपीट

नैनीताल… उत्तराखंड के सबसे छोटे सितार वादक हर्षित का छात्रवृत्ति के लिए चयन

उसके बाद भाजपा नेता ने अपने साथियों को कोतवाली बुला लिया और मेन गेट के बाहर दरी बिछाकर धरने पर बैठ गए। भाजपाई आरोपियों को छोड़ने की मांग करने लगे। हंगामे की सूचना मिलने पर एएसपी रेखा यादव मौके पर पहुंचीं। उन्होंने भी भाजपाइयों को शांत करना चाहा, लेकिन वे टस से मस नहीं हुए। आखिर में पुलिस ने जब भाजपाइयों वीडियो दिखाया तो वे शर्मसार होकर खुद ही धरने से उठकर चलते बने।

यह भी पढ़ें 👉  13 मई 2024 : आज का दिन और आपका राशिफल

सितारगंज…अब लीजिए पीली और बैंगनी गोभी का भी स्वाद, बिज्टी निवासी अनिल दीप सिंह ने खेतों में उगाई जैविक सब्जी

कोतवाली प्रभारी महेश जोशी ने बताया कि दो आरोपी दसवीं के छात्र हैं और तीसरा आरोपी बालिग है, जिसने 12वीं तक पढ़ाई की है। पीड़ित नाबालिग के पिता की शिकायत पर उनके खिलाफ पोक्सो, चाइल्ड पोर्नोग्राफी और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड न्यूज: सीएम की अपील के बाद ग्रामीण इकट्ठा करने लगे पिरूल, जानीए कितने रुपये में खरीद रही सरकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *