उत्तराखंड…वाह जी : यहां अब मिलेगा 180 रूपये लीटर पेट्रोल, पढ़े पूरी खबर

देहरादून। दून में लग्जरी कारों के लिए पहला हाई ऑक्टेन-100 पेट्रोल पंप का बुधवार को शुभारंभ हुआ। इस पेट्रोल पंप में 180 रुपये प्रति लीटर पेट्रोल मिलेगा।

कैनाल रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर आयोजित कार्यक्रम में इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के अध्यक्ष श्रीकांत माधव वैद्य ने पेट्रोल लॉच किया। दावा किया गया है कि यह उत्तराखंड का पहला आउटलेट है, जहां 100 ऑक्टेन पेट्रोल मिलेगा।

उत्तराखंड… विवाद के बाद लाइसेंसी पिस्टल से झोंका फायर, युवक गिरफ्तार

ईडी राजकुमार दुबे और अजय गर्ग ने बताया कि यह आउटलेट देहरादून-मसूरी रोड पर स्थित है, जो स्थानीय लोगों और पर्यटकों की ईंधन आवश्यकता को पूरा करेगा। इस मौके पर मैसर्स स्पीडवे में कार्यरत महिला ग्राहक सेल्स परिचारकों को सम्मानित किया गया।

नैनीताल… शाम को दोस्तों के साथ घूम कर लौटा था बीए का छात्र, सुबह कमरे में लटका मिला शव

यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़ न्यूज: सरकारी जमीन पर कब्जे कर रहा स्थानीय व्यक्ति-सुरेंद्र शर्मा, एसडीएम बोले-राजस्व व पुलिस से मांगी रिपोर्ट


देहरादून में दो किलोग्राम गैस वाला छोटा सिलेंडर ‘मुन्ना को भी लॉच किया गया। जिसका लक्ष्य छोटे उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं को पूरा करना है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग उत्तराखंड …सड़क हादसे में इकलौती बेटी की मौत, माता- पिता घायल

हल्द्वानी…हादसा : कार व टेम्पो की भिड़ंत में 5 घायल

इस सिलेंडर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को केवल पहचान प्रमाण प्रस्तुत करना होगा। यह देश भर में इंडियनऑयल के विभिन्न रिटेल आउटलेट्स और स्थानीय किराना दुकानों पर उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग : कार पेड़ से टकराई, किन्नर सहित दो की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *