हल्द्वानी…ब्रेकिंग : परिवार गया था शादी में लखीमपुर, चोरों ने बंद घर से नकदी जेवरात के साथ उड़ा लिया पीड़ित के बेटे को सरकार से मिला टेबलेट

हल्द्वानी। विवाह समारोह में अपनी ससुराल खीरी लखीमपुर गए एक शख्स के खाली घर को चोर खंगाल गए। लौटकर आए पीड़ित ने पुलिस से चोरों को पकड़ने की गुहार लगाई है। मामला वनभूलपुरा पुलिस थाना क्षेत्र का है।


मिली जानकारी के अनुसार नगरनिगम के वार्ड नंबर 14 के टनकपुर रोड, जवाहर नगर निवासी सोवरन देवल 7 मई को अपने परिवार के साथ अपनी ससुराल लखीमपुर खीरी में आयोजित एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए चला गया था।

लालकुआं…ब्लैकमेलिंग : हल्दूचौड़ के बुजुर्ग से ब्लैकमेलरों ने कर ली एक लाख की वसूली, अब बना रहे और रूपयों के लिए दवाब

इस बीच चोरों ने उसके घर का ताला तोड़ कर अंदर से सामान की चोरी करली। दस मई को फोन पर पड़ोसियों ने उसे घटनाक्रम की जानकारी दी। इसके बाद सोवरन देवल परिवार के साथ अपनी ससुराल से वापस लौट आया।

लालकुआं…हे भगवान : 700 रूपये के लिए हुआ पड़ोसियों में महाभारत, दो माह की गर्भवती का गर्भ गिरा, मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें 👉  छत्तीसगढ़: भालु के हमले से महिला की मौत, मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम

पुलिस को दी गई तहरीर में उसने कहा है कि चोरोें ने घर में रखे सोने की 1 जोड़ी झूमकी, सोने की 2 अंगूठी, चांदी की एक जोड़ी पायल,एक लावा कम्पनी का कीपेड व स्कूल से उसके बेटे को मिला एक लेनोवो कम्पनी का टेबलेट व 66हजार पांच सौ रूपये की नकदी पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग उत्तराखंड : यमुनोत्री मार्ग पर पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आया स्वर्णकार, मौत

उत्तराखंड…ब्रेकिंग : चार धाम यात्रा पर आए तीन और श्रद्धालुओं की मौत, 26 पहुंची मरने वालों की कुल संख्या

सोबरन की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके चोरों की धर पकड़ के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  सोलन ब्रेकिंग: 12 फरवरी से लापता बुजुर्ग का कंकाल घर से 200 मीटर दूर जंगल से बरामद, पेड़ और गले में बंधे गर्मपट्टी के टुकड़े भी मिले

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *