उत्तराखंड…ये क्या : शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म और 15 हजार रूपये भी ठगे

देहरादून। शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोप में युवती ने एक युवक पर मुकदमा दर्ज कराया। पीड़िता को शादी का आश्वासन देने और 15 हजार रुपये लेने के आरोप में युवक के परिवार के पांच लोगों को भी आरोपी बनाया है। कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।


मयूर विहार चौकी क्षेत्र में किराये के कमरे में रहने वाली युवती ने अपने अधिवक्ता के जरिए कोर्ट में अपील की। कहा कि उसकी उम्र करीब 25 वर्ष है। वर्ष 2021 में शिवम राज निवासी ब्रह्मावाला खाला उसके संपर्क में आया। आरोप है कि उसने पीड़िता को शादी का झांसा दिया। पीड़िता को उस पर विश्वास हो गया। वह युवती को अपने घर ले गया।

सितारगंज…अपराध: स्मैक तस्कर गिरफ्तार, उगले नानकमत्ता के दो आकाओं के राज, तलाश जारी

वहां अपनी मां राजी, पिता जगदीश, भाई नन्नू, बहन और उसके पति से मिलवाया। आरोप है कि उन्होंने पीड़िता की शादी शिवम राज से कराने का आश्वासन दिया। आरोप है कि दिसंबर 2021 में घर में कमरा बनाने के लिए उससे 15 हजार रुपये लिए गए। पीड़िता का आरोप है कि उसे शिवम ने बीते मार्च के आखिरी सप्ताह में शादी का आश्वासन दिया।

बैडमिंटन…बधाई हो : अल्मोड़ा के लक्ष्य सेन और उनकी टीम ने रचा इतिहास, 73 साल में पहली बार इंडोनेशियां को हरा कर थामस कप जीता

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग उत्तराखंड …सड़क हादसे में इकलौती बेटी की मौत, माता- पिता घायल

मार्च में पीड़िता ने शादी की बात की तो वह टालने लगा। पीड़िता का आरोप है कि शिवम 28 मार्च को उसके कमरे में शराब पीकर आया। आरोप है कि इस दौरान जबरन उसके साथ शरीरिक संबंध बनाए। पीड़िता ने हल्ला मचाया तो आसपास के लोग आए और आरोपी की बहन और जीजा भी पहुंचे। दोनों रात को पीड़िता को अपने घर लेकर गए। वहां समझाया।

यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर न्यूज : पांच दिन बाद भी फौजी नहीं पहुंचा ड़्यूटी पर

हल्द्वानी…बदला : पत्थरों से कुचल कर मार डाला गालियां देने वाला युवक, भागने से पहले ही हत्यारोपी गिरफ्तार, बिठौरिया में मिली थी दमुवाढूंगा के युवक की लाश

यह भी पढ़ें 👉  अर्की ब्रेकिंग …दाड़लाघाट के मांगू गांव में चाय की दुकान में बिक रही थी देसी शराब, 22 पेटियों में रखी 258 बोतलें बरामद, दुकानदार गिरफ्तार

अगले दिन पीड़िता ने मेडिकल कराया। आरोप है कि उसकी तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। वह कोर्ट गई। कोर्ट से मुकदमा दर्ज करने का आदेश हुआ। मयूर विहार चौकी इंचार्ज अर्जुन सिंह गुसाईं ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। कहा कि पीड़िता ने पूर्व में तहरीर दी। लेकिन, वह अपने बयान दर्ज कराने नहीं आई। ऐसे में केस दर्ज नहीं हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *