हल्द्वानी…स्मैक लेकर सुभाषनगर में रेलवे ट्रेक पर घूम रहा था मल्लीताल का युवक, पुलिस ने दबोच लिया

हल्द्वानी। गश्त पर निकली पुलिस टीम ने कल देर सायं नैनीताल के मल्ली ताल निवासी एक युवक को हल्द्वानी के सुभास नगर के पास रेलवे ट्रेक से 7.20 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आज उसे अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।


मिली जानकारी के अनुसार एसआई प्रकाशा पोखरियाल अपने गश्ती दल के कास्टेबल मोहन जुकारिया व संजय नेगी के साथ कल शाम साढ़े चार बजे पैदल पैदल सुभाष नगर के पूर्णागिरी पार्क की ओर गश्त पर थे। जब पुलिस टीम पूर्णागिरी पार्क के बगल से जाती गली से रेलवे ट्रेक पर पहुंचे तो उन्हें राजपुरा की ओर से आता हुआ एक युवक दिखाई पड़़ाफ पुलिस कर्मियों को देखकर युवक वापस भागने लगा।

अल्मोड़ा… बेस चिकित्सिालय के नवनिर्माण स्थल से गायब हो रहे फायर उपकरण, साइट इंजीनियर ने दो लोगों पर शक जताते हुए कराया मुकदमा दर्ज

इस पर पुलिसकर्मियों ने दौड़कर उसे दबोच लिया। पकड़े जाने पर युवक ने अपने हाथ में पकड़ी पालीथिन की पन्नी को फेंकने का प्रगयास किया लेकिन पुलिसकर्मी मोहन जुकारिया ने उसे ऐसा करने से रोक दिया। पन्नी के खोल देखने पर उसमें पुलिस टीम को समैक बरामद हुई। पूछताछ में युवक ने अपना नाम कार्तिक जोशी बताया।

हल्द्वानी…दुस्साहस : पति —पत्नी इवनिंग वाक को निकले तो घर से पानी की मोटर ही ले उड़े चोर

यह भी पढ़ें 👉  हेमकुंड साहिब यात्रा: सेना के जवानों ने 4 किमी बर्फ हटाकर आवाजाही की सुचारु

24 वर्षीय कार्तिक नैनीताल के मल्लीताल पुलिस थाना क्षेत्र के पवेलियन होटल क्षेत्र का निवासी है। उसने बताया कि बरामद स्मैक को उसने राजपुरा फाटक के पास दानिश नामक युवक से खरीदा है। तोलने पर बरामद स्मैक का वजन पन्नी समेत 7.20 ग्राम निकला।पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर औपचारिकताएं पूरी कर उसे आज अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग: गंगा में नहाने के दौरान बहा दिल्ली का युवक, तलाश में जुटी एसडीआरएफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *