उत्तराखंड… जेल में बंद पति के इलाज के नाम पर महिला से ठगी

ऋषिकेश। जेल में बंद की पति की तबीयत बिगड़ने और इलाज के नाम पर महिला से रकम ठगने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले की जांच साइबर क्राइम को सौंपी है।

डोईवाला के राजीवनगर निवासी उमा ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका पति एनडीपीएस ऐक्ट के मामले में तीन माह से जेल में बंद है। बताया कि बीते रोज एक अनजान व्यक्ति का कॉल उसके पास आया।

हल्द्वानी…तलाकशुदा तीन बच्चों की मां को प्रेम जाल में फंसा कर धर्म छिपा फर्जी नाम रखकर युवक कर रहा यौन शोषण, दस लाख रूपये भी ऐंठे, अब दे रहा जान की धमकी, केस दर्ज

कॉलर ने बताया कि जेल में बंद उसके पति का पैर फिसल गया है। इस वजह से सिर पर चोट आई है। साथ ही पैर भी फ्रेक्चर हो गया। पति के इलाज के लिए छह हजार रुपये की आवश्यकता है।

रामनगर…एक्शन : पीरूमदारा के ग्राम पंचायत अधिकारी निलंबित, जन शिकायत निवारण दिवस पर डीएम ने दिए निर्देश

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी ब्रेकिंग : आठवीं पास पेंटर कर रहा था शहर में बाइकों की चोरी

घबराकर उमा ने अनजान व्यक्ति को 3260 रुपये पेटीएम कर दिए। इसके बाद पता चला कि उसके साथ गलत व्यक्ति ने फोन कर ठगी की है। वहीं, डोईवाला कोतवाली के एसएसआई विक्रम राज पंवार ने बताया कि पुलिस को लिखित शिकायत मिली है।

यह भी पढ़ें 👉  8मई 2024: आज का दिन और आपका राशिफल

पिथौरागढ़…ठगी : नए आभूषण बनाने के नाम पर ज्वैलर्स से लाखों का सोना ले उड़ा, केस दर्ज

मामला जांच के लिए साइबर क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है। साइबर क्राइम ब्रांच की रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी ।

यह भी पढ़ें 👉  सोलन न्यूज : गुरुदेव रविंद्रनाथ टैगोर जयंती पर टैगोर इंटरनेशनल स्कूल में कई प्रतियोगिताएं, बच्चों ने दिखाई प्रतिभा, किया गुरुदेव का स्मरण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *