रूद्रपुर…ब्रेकिंग : सांस नली में चना फंसने से दो साल के मासूम की मौत

रुद्रपुर। मां के साथ नानी के घर आए दो साल के मासूम की गले में चना फंसने से मौत हो गई। देर रात मासूम को गमगीन माहौल में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया।

मोहल्ला नई बस्ती डेरिया निवासी मेहराज ने अपनी बेटी नरगिस की शादी काशीपुर के मोहल्ला अल्लीखां निवासी नदीम से की है। दोनों का दो साल का बेटा हम्माद कुछ दिन पहले नरगिस के साथ अपने ननिहाल आया था। रविवार रात को परिजन घर में चने खा रहे थे।

ब्रेकिंग…14 साल की पीड़िता ने अपने रेपिस्ट को मार डाला

इस बीच हम्माद ने भी चना उठाकर खा लिया। चना, हम्माद की स्वास नली में फंस गया। हम्माद खांसकर उसे निकालने की कोशिश करता रहा। परिजनों ने भी उसके गले से चना निकालने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे। इस बीच बच्चा बेहोश हो गया।

खुशखबरी…ड्रोन नीति को मंजूरी देने वाला पहला राज्य बना हिमाचल

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: विकराल होती जंगलों की आग ने बढ़ाई चिंता

आनन-फानन उसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में ईएमओ डॉ. नरेश ने भी बच्चे को बचाने का काफी प्रयास किया, लेकिन चना नहीं निकल सका, इसी दौरान मासूम की मौत हो गई। ईएमओ ने बताया सांस न ले पाने की वजह से बच्चे की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग : नाबालिग का अपहरण कर बंधक बनाकर शादी कराने का आरोपी वकील गिरफ्तार

सुप्रभात… आज का पंचांग, जया किशोरी जी से सुनिए श्रीकृष्ण—उद्धव प्रसंग, आज का इतिहास और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें आज का राशिफल

हम्माद की मौत से परिवारों में कोहराम मच गया। परिजनों ने देर रात को ही नजदीक के कब्रिस्तान में बच्चे को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: एक सीओ के भरोसे 15 थाने और सात चौकियां

लालकुआं…ब्रेकिंग : चलती बस में छात्रा से छेड़छाड़, हाथापाई, गाल पर काटा, वीडियो वायरल, केस दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *