उत्तराखंड… सोमवार से लापता युवक का शव मंगल को पावर हाउस के इंटैक से बरामद

विकासनगर। सहसपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत लक्ष्मीपुर से लापता चल रहे एक युवक का शव ढकरानी पावर हाउस के इंटैक में बरामद हुआ है। पुलिस आत्महत्या मानकर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला गृह कलह के चलते आत्महत्या से जुड़ा लग रहा है।

उत्तराखंड… घर से भाग कर शादी कर रही किशोरी का विवाह बाल विकास विभाग ने रुकवाया, किशोरी को वन स्टॉप सेंटर भेजा

सोमवार को बॉबी देवी पत्नी प्रदीप निवासी लक्ष्मीपुर ने सहसपुर थाने में अपने पति प्रदीप की गुमशुदगी दर्ज कराई। उन्होंने पुलिस को बताया कि सोमवार रात को पुलिस ने प्रदीप की तलाश की। प्रदीप की बाइक शक्ति नहर किनारे मिली। बाइक पर लगे बैग में प्रदीप का मोबाइल फोन और बाइक की चाबी आदि सामान बरामद हुआ।

उत्तराखंड…ओफ: दो दिन से लापता दो बच्चों की मां का शव जंगल में पेड़ से लटका मिला

पुलिस ने प्रदीप के नहर में कूदने की आशंका जताई। रात होने के कारण पुलिस आगे की कार्रवाई नहीं कर पायी। मंगलवार सुबह को पुलिस ने जल पुलिस की सहायता लेकर शक्ति नहर में प्रदीप की तलाश शुरू की। जहां शक्ति नहर में ढकरानी बांध परियोजना के इंटैक से प्रदीप का शव बरामद हुआ। परिजनों ने प्रदीप की शिनाख्त की।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग हल्द्वानी: ओखलकांडा के पूर्व ब्लॉक प्रमुख स्व. शेर सिंह नौलिया की पत्नी रीता नौलिया का निधन, अंतिम संस्कार कल

अल्मोड़ा…सामाजिक कार्यकर्ता संजय पांडे ने सीएमओ से भेंट कर गिनाईं सरकारी चिकित्सालयों की समस्याएं, मिला यह आश्वासन

इसके बाद शव का पुलिस ने पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया। थानाध्यक्ष नरेंद्र सिंह राठौर ने बताया मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। लेकिन बाइक की चाबी और मोबाइल फोन बाइक के बैग से बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  कल शुक्रवार 26 अप्रैल से प्रारम्भ होगा जाखन देवी रोड में डामरीकरण का कार्य

कोरोना …ब्रेकिंग : उत्तराखंड में कोरोना के 102 नए केस, स्वास्थ्य विभाग में खलबली, दून, नैनीताल और हरिद्वार टॉप थ्री

बताया कि परिवार में कलह और झगड़े होने की बात सामने आई है। प्रथम दृष्ट्या लग रहा है कि सोमवार को प्रदीप बाइक से शक्ति नहर किनारे पहुंचा और नहर में आत्महत्या करने के लिए कूद गया। बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : हल्द्वानी के हरिपुर नायक निवासी फैक्ट्री कर्मी की काशीपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *